मलेशिया के पूर्व राजा ने दिया पत्नी को ‘तीन तलाक’, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

मलेशिया। मलेशिया के केलातन के पूर्व राजा सुल्तान मोहम्मद फिफ्थ (Sultan Muhammad V) ने अपनी पत्नी और रूस की पूर्व ब्यूटी क्वीन ओक्साना वोइवोदीना (Oksana Voevodina) को तलाक दे दिया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, सुल्तान मोहम्मद फिफ्थ ने ओक्साना को तीन तलाक देकर अपनी राहें उनसे जुदा कर ली हैं. सुल्तान और ओक्साना की शादी के एस साल बाद ही यह तलाक हो गया है.

 

खबरों की मानें तो, दोनों ने इसी जुलाई महीने की एक तारीख को तलाक के लिए अर्जी लगाई थी. कहा जा रहा है कि मई में बच्चे के जन्म के बाद अब इन दोनों का तलाक हो गया है. बता दें कि सुल्तान मोहम्मद फिफ्थ से शादी के बाद ओक्साना ने इस्लाम अपना लिया था. उनके बच्चे का नाम इस्माइल लायन है.

गौरतलब है कि सुल्तान मोहम्मद फिफ्थ ने बीते साल जुलाई में ही ओक्साना के साथ शादी की थी. उनकी शादी की खबर से मलेशिया में काफी हंगामा खड़ा हो गया था. शादी की खबरें सामने आने के बाद सुल्तान मोहम्मद फिफ्थ ने इसी साल जनवरी में राजगद्दी छोड़ दी थी.

शादी के बाद इस्लाम अपनाने वाली रूस की पूर्व ब्यूटी क्वीन ने अपना नाम बदलकर रिहाना ओक्साना पेट्रा रख लिया था. वहीं, स्थानीय मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, सुल्तान मोहम्मद फिफ्थ का कहना है कि बच्चे के जैविक पिता कौन है, इसका कोई साक्ष्य नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *