विवियन रिचर्ड्स से मिले विराट कोहली, ट्विटर पर फोटो शेयर कर लिखा, ‘सबसे बड़ा बॉस’

तीन मैचों की टी-20 सीरीज के पहले दो मैच जीतने के बाद भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 2-0 की अजेय बढ़त ले ली है. तीसरा मैच मंगलवार को गुयाना प्रोविडेंस स्टेडियम में खेला जाएगा और भारत का लक्ष्य इस सीरीज को 3-0 से अपने नाम करने की होगा. इसी मैच से सही मायने में भारत के वेस्टइंडीज दौरे का आगाज होगा क्योंकि अभी तक खेले गए दोनों टी-20 मैच अमेरिका में आयोजित किए गए थे और अब भारतीय टीम कैरेबियाई धरती पर पहुंच चुकी है. इसी बीच टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने वेस्ट इंडीज के दिग्गज बल्लेबाज रहे विवियन रिचर्ड्स (Vivian Richards) से मुलाकात की.

कोहली ने ट्विटर पर विवियन रिचर्ड्स के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘सबसे बड़े बॉस के साथ.’

Virat Kohli

@imVkohli

With the biggest BOSS! ?@ivivianrichards

View image on Twitter
4,949 people are talking about this

पता हो कि भारतीय क्रिकेट टीम तीन अगस्त से वेस्टइंडीज दौरे पर है. भारत को इस दौरान आईसीसी टेस्ट चैम्पियनशिप के तहत दो टेस्ट मैच भी खेलने हैं. दो टेस्ट मैच एंटीगुआ स्थित विवियन रिचर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड (22-26 अगस्त) और जमैका स्थित साबिना पार्क (30 अगस्त-3 सितंबर) में खेले जाएंगे.

वनडे सीरीज की समाप्ती के बाद सप्ताह बाद दोनों टीमें पहला वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप का मैच खेलेंगी.

हर सीरीज में दो से पांच मैच होंगे. हालांकि, हर टीम छह सीरीज खेलेगी (तीन घर पर और तीन घर से बाहर) लेकिन सभी एकसमान टेस्ट मैच नहीं खेलेंगे.

हर टीम प्रत्येक सीरीज में अधिकतम 120 अंक हासिल कर सकती है और लीग स्तर के अंत में शीर्ष दो टीमें फाइनल में खेलेंगी. फाइनल मुकाबला जून 2021 को इंग्लैंड में खेला जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *