नेहा कक्कड़ ने की कपिल शर्मा की एक्टिंग, फैंस बोले – ‘आप इतनी क्यूट क्यों हो?’

नेहा कक्कड़ ने अपने गानों से फैंस के दिल में जो जगह बनाई है उसके पीछे सालों की मेहनत है. नेहा अपने गानों के अलावा सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं. नेहा का एक नया वीडियो इंस्टाग्राम पर काफी पसंद किया जा रहा है. भाई सोनू कक्कड़ के साथ मिलकर नेहा ने कपिल के शो की मिमिक्री का एक टिक टॉक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है जिसे खबर लिखे जाने तक 31 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

नेहा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली सेलिब्रेटी हैं. नेहा फैंस के साथ फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं. नेहा ने अपने ब्रेकअप की खबर भी इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. फिलहाल नेहा अपनी लाइफ में मूव ऑन कर चुकी हैं.

नेहा इन दिनों यूएस और कनाडा टूर पर हैं. हाल ही में नेहा ने सिंगर सोनू निगम के साथ मिलकर एक फोटोशूट कराया था जो काफी वायरल हुआ. नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस शूट वीडियो को शेयर किया है. नेहा के इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 31 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

ब्रेकअप के बाद नेहा ने खुद को काफी संभालने की कोशिश भी की. सोशल मीडिया पर नेहा ने क्रिसमस और न्यू ईयर सेलीब्रेशन की तस्वीरें डालकर इशारा दिया कि वो अपनी जिंदगी के बुरे फेज से बाहर निकल रही हैं और खुश महसूस कर रही हैं. सबको लगा कि नेहा ने अपनी हिम्मत और खुशमिजाजी से बुरे दौर पर जीत हासिल कर ली है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *