BJP नेता निलेश राणे का गंभीर आरोप, सोनू निगम की हत्या करवाना चाहते थे बाल ठाकरे

मुंबई/रत्नागिरी। महाराष्ट्र बीजेपी के नेता नारायण राणे के बेटे और पूर्व सांसद निलेश राणे ने दिवंगत शिवसेना संस्थापक बाला साहेब ठाकरे पर गंभीर आरोप लगाए हैं. निलेश राणे ने आरोप लगाया कि बाल ठाकरे गायक और अभिनेता सोनू निगमकी हत्या करवाना चाहते थे. इसके लिए उन्होंने कोशिश भी की थी. इतना ही नहीं निलेश राणे ने शिवसेना नेता आनंद दिघे की मौत पर भी सवाल खड़े किए. उन्होंने कहा कि आनंद दिघे की हत्या कैसे हुई. उनकी मौत को अस्पताल में कैसे दिखाया गया. मैं आजतक शांत रहा, लेकिन कोई राणे साहेब के खिलाफ कुछ कहेगा तो मैं चुप नहीं रहूंगा. मेरे लिए राणे साहेब महत्वपूर्ण हैं बाला साहेब नहीं.

निलेश ने कहा कि सोनू निगम को मारने की कोशिश बाला साहेब ने कई बार की. जाकर कोई पूछे उनसे अब शायद बता दें. सोनू निगम की हत्या के लिए कई बार शिवसैनिक भेजे गए. सोनू निगम और बाल ठाकरे में क्या रिश्ता है ये ठाकरे परिवार से पूछा जाना चाहिए. बाला साहेब के कर्जत वाले फार्महाउस पर किस-किस की हत्या की गई, इसपर से भी पर्दा हटना चाहिए.

नीलेश और उनके पिता नारायण दोनों पहले कांग्रेस में थे. दोनों ने एकसाथ पार्टी छोड़ दी. बाद में कांग्रेस से अलग होकर नारायण राणे ने ‘महाराष्ट्र स्वाभिमान पक्ष’ नाम से पार्टी बनाई है. नीलेश 2017 तक कांग्रेस में रहे उसके बाद वे महाराष्ट्र स्वाभिमान पक्ष में शामिल हो गए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *