ऋषभ पंत की लाइफ में ‘लेडी लक’ की एंट्री, खुद फोटो शेयर कर खोला राज

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान यदि किसी खिलाड़ी ने विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा से भी अधिक चर्चा बटोरी तो वह ऋषभ पंत हैं. उत्तराखंड का यह खिलाड़ी इन दिनों अपनी ‘लेडी लक’ के साथ छुट्टियां मना रहा है. ऋषभ ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर ‘लेडी लक’ को अपनी खुशी की सबसे बड़ी वजह भी बताया. 21 साल के ऋषभ पंत को बीसीसीआई ने रेस्ट दिया हुआ है.

विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ऑस्ट्रेलिया दौरे पर मैदान और इसके बाहर भी खूब चर्चा में रहे. उन्होंने टेस्ट सीरीज में 350 रन बनाए और सीरीज के दूसरे सबसे सफल बल्लेबाज रहे. मैदान के भीतर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों से नोकझोंक में भी ऋषभ सबसे आगे रहे. उनकी नोकझोंक की तारीफ ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन ने भी की थी. टेस्ट सीरीज के बाद टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया में वनडे सीरीज खेल रही है, लेकिन पंत को स्वदेश भेज दिया गया है. कोच रवि शास्त्री ने कहा कि पंत टीम इंडिया के प्लान का हिस्सा हैं. उन्होंने पिछले कुछ दिनों में खूब क्रिकेट खेली है. इसलिए उन्हें आराम दिया गया है.

ऋषभ पंत छुट्टी के समय सोशल मीडिया पर सक्रिय रहते हैं. उन्होंने कुछ दिन पहले मां के साथ तस्वीर पोस्ट की थी. पंत ने बुधवार (16 जनवरी) को भी एक और फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की. इस तस्वीर में वे ईशा नेगी के साथ हैं. ऋषभ ने लिखा, ‘मैं तुम्हें खुश देखना चाहता हूं क्योंकि मेरी खुशी की असली वजह तुम ही हो.’

Rishabh Pant 21

ईशा नेगी ने भी यही तस्वीर अपने अकाउंट से भी शेयर की है. उन्होंने लिखा है, ‘ऋषभ पंत, मेरा साथी, मेरा हमसफर, मेरा बेस्ट फ्रेंड और मेरी जिंदगी का प्यार.’ ईशा नेगी एंटरप्रेन्योर और इंटीरियर डेकोर डिजाइनर हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ईशा इन दिनों लिटरेचर की पढ़ाई कर रही हैं.
Rishabh Pant 22

 

21 साल के ऋषभ पंत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज में 350 रन बनाए थे. उनसे अधिक रन सिर्फ चेतेश्वर पुजारा (521) ने बनाए थे. भारतीय कप्तान विराट कोहली सीरीज में रन बनाने के मामले में तीसरे नंबर पर रह गए थे. उन्होंने चार मैचों में 282 रन बनाए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *