सोनाली बेंद्रे के बाद ताहिरा कश्यप ने दिखाई हिम्मत, दीपिका पादुकोण भी हुईं फैन

बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप लंबे समय से कैंसर से जूझ रही हैं. पिछले दिनों एक बार उनके ठीक होने की खबर कुछ ही दिन बाद कैंसर रिपीट होने की खबर ने थोड़ा निराश किया. लेकिन अब ताहिरा ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से एक तस्वीर शेयर करके कैंसर के खिलाफ खुली जंग का ऐलान कर दिया है. ताहिरा के इस कदम पर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और सोनाली बेंद्रे ने जमकर तारीफ की है.

यह तो हम सभी जानते हैं कि ताहिरा कश्यप कैंसर से जंग लड़ रही हैं. ताहिरा ने पिछले साल खुद को कैंसर होने की जानकारी दी थी. अब वह इन दिनों कैंसर से पूरी तरह निजात पाने के लिए कीमोथेरिपी के दर्द से गुजर रही हैं, जिस कारण उनके बाल गिर गए हैं और वह बाल्ड हो गई हैं. ताहिरा ने अब सोशल मीडिया पर बिना विग के तस्वीर शेयर करके सबको हैरत में डाल दिया है.

ताहिरा कश्यप ने शेयर की शेव्ड हेड की तस्वीर, फोटो साभार: ट्विटर@tahira_k

ताहिरा ने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर बाल्ड लुक की तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों के साथ ताहिरा ने काफी इमोशनल मैसेज भी पोस्ट किया है. उन्होंने तस्वीर पर कैप्शन में लिखा, “हैलो, यह मैं हूं. पुराने लुक से मैं थक चुकी थी तो ये कैसा है? यह मुक्त होकर सोचने का मौका है, जिसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता. मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं बॉल्ड हो जाऊंगी. मेरा दिल खुशी और आभार के साथ उछल रहा है.”

ताहिरा कश्यप ने शेयर की शेव्ड हेड की तस्वीर, फोटो साभार: instagram@tahirakashyap

दीपिका और सोनाली ने दिया हौसला
ताहिरा के इस लुक को शेयर करने के बाद दीपिका पादुकोण ने उनकी पोस्ट को रीट्वीट किया है. दीपिका ने इस तस्वीर पर ‘हॉट’ लिखा है. जाहिर सी बात है कि ताहिरा की हिम्मत की दाद देने का इससे बेहतर कोई तरीका नहीं हो सकता था.

फोटो साभार: ट्विटर@deepikapadukone

वहीं सोनाली बेंद्रे जो कि खुद भी इस दौर से गुजर चुकी हैं ने भी ताहिरा की पोस्ट को रिट्वीट किया है. सोनाली ने न सिर्फ ताहिरा की तारीफ की बल्कि उन्हें काफी सारा प्यार और दुआएं भी दी हैं. इसके अलावा ताहिरा की तस्वीरों पर बॉलीवुड के कई सितारों ने दुआएं दी हैं.

फोटो साभार: ट्विटर@iamsonalibendre

बता दें कि ताहिरा की ये तस्वीरें कीमोथेरेपी के बाद की हैं. पिछले साल ताहिरा ने जानकारी दी थी कि उन्हें कीमो के 12 सेशन से गुजरना है. वहीं आयुष्मान खुराना भी इस मुश्किल वक्त में हर कदम पर अपनी पत्नी के साथ खड़े नजर आ रहे हैं. ताहिरा के ठीक होने के लिए आयुष्मान ने करवाचौथ का व्रत भी रखा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *