विंडीज टीम में 2 साल बाद हुई डैरेन ब्रावो की वापसी

विंडीज क्रिकेट बोर्ड ने इंग्लैंड दौरे के लिए टीम में बड़े बदलाव किए हैं. 2 साल बाद अनुभवी बल्लेबाज डैरेन ब्रावो की इंग्लैंड में होने टेस्ट सीरीज के लिए टीम में वापसी हुई है. ब्रावो के अलावा चयनकर्ताओं ने टीम में दो नए खिलाड़ी भी चुने हैं. 26 साल के जॉन कैम्पबेल और 30 साल के शमारह ब्रूक्स को टीम में शामिल किया गया है.

टीम में तेज गेंदबाज अल्जारी जोसेफ की भी वापसी हुई है. उन्होंने 2017 इंग्लैंड दौरे के बाद से टेस्ट मैच नहीं खेला है. वह हालांकि कमर में तकलीफ से जूझ रहे हैं इसलिए चयनकर्ताओं ने ओशाने थॉमस को उनके कवर के तौर पर चुना है.

चयन समिति के अध्यक्ष कर्टनी ब्राउन ने कहा, “डारेन ब्रावो की वापसी से टीम की बल्लेबाजी को मजबूती मिलेगी. हम टीम के प्रदर्शन में सुधार की उम्मीद करते हैं. चोट की वजह से बाहर चल रहे जोसेफ को टीम में चुना गया है और शमारह ब्रूक्स को घरेलू क्रिकेट में उनके दमदार प्रदर्शन का ईनाम मिला है.”

वेस्टइंडीज : जेसन होल्डर (कप्तान), क्रैग ब्राथवेट, डैरेन ब्रावो, शमारह ब्रूक्स, जॉन कैम्पबेल, रोस्टन चेज, शेन डॉवरिच, शेनन गैब्रिएल, शिमरोन हेटमायेर, शाई होप, अल्जारी जोसेफ, केमर रोच, जोमेल वॉरिकेन, ओशाने थॉमस (जासेफ के कवर के तौर पर)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *