कलेक्टर ने डिप्टी कलेक्टर से की कुछ ऐसी WhatsApp चैट? वायरल हुआ ये स्क्रीनशॉट

भोपाल। मध्य प्रदेश की शहडोल कलेक्टर अनुभा श्रीवास्तव और डिप्टी कलेक्टर पूजा तिवारी के बीच हुई वॉट्सऐप चैट का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इसके अनुसार शहडोल कलेक्टर अपनी डिप्टी कलेक्टर को विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस को हराने और भाजपा को जिताने के लिए कह रही हैं. यह चैट विधानसभा के दौरान हुई थी. इस मामले को लेकर डिप्टी कलेक्टर पूजा तिवारी ने थाने में तीन दिन पहले ही एफआईआर दर्ज कराई है. हालांकि, जी न्यूज इस चैट की पुष्टि नहीं करता है.

कलेक्टर अनुभा श्रीवास्तव और डिप्टी कलेक्टर पूजा तिवारी के बीच हुई कथित बातचीत कुछ इस तरह से है-

”मुझे कांग्रेस क्लीन स्वीप चाहिए, मैं आरओ डेहरिया को फोन कर देती हूं. पूजा तुम्हें एसडीएम का चार्ज लेना है तो जैतपुर में बीजेपी को विन (जीत) कराओ.”

”मैं हूं, मेहनत कर रही हो तो बीजेपी सरकार बनाते ही तुम्हें एसडीएम का चार्ज मिलेगा.”

                                         महिला कलेक्टर अनुभा श्रीवास्तव और डिप्टी कलेक्टर पूजा तिवारी. (फाइल फोटो)

दर्ज कराई FIR
इस मैसेज को लेकर डिप्टी कलेक्टर पूजा तिवारी ने कोतवाली थाने में तीन दिन पहले एफआईआर दर्ज कराई है. पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं, चुनाव आयोग ने मनगढ़ंत चैट होने की बात कही है.

राज्य के शहडोल जिले में तीन विधानसभा सीटें ब्‍यौहारी, जयसिंहनगर और जैतपुर हैं. इनमें से एक सीट जैतपुर से बीजेपी की मनीषा सिंह ने कांग्रेस की उमा धुर्वे को बीते साल के चुनाव में पराजित किया था. यहां बीजेपी की मनीषा को 74279 वोट और कांग्रेस की उमा धुर्वे को 70063 वोट मिले थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *