TMC के मंसूबों पर फिरा पानी, अमित शाह के हेलिकॉप्टर लैंडिंग को मिली परमिशन

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के विपक्ष को इकट्ठा करने के बाद बीजेपी मालदा में अपनी ताकत का प्रदर्शन करने वाली है. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह 22 जनवरी को मालदा में रैली करने वाले हैं. मालदा में होने वाली शाह की रैली के लिए प्रशासनिक अधिकारियों ने तैयारियां पूरी कर ली हैं.

विवाद के बाद मिली हेलिकॉप्टर उतारने की इजाजत
इससे पहले उनके हेलिकॉप्टर को उतारने की अनुमति देने से प्रशासन इनकार कर दिया गया है. इतना ही नहीं जिस स्कूल के ग्राउंड पर रैली प्रस्तावित थी उसकी अनुमति भी डीएम ने नहीं दी थी. हालांकि विवाद बढ़ने पर जिला प्रशासन ने सोमवार को उनके हेलिकॉप्टर को उतरने की अनुमति दे दी है.

टीएमसी-बीजेपी में बढ़ीं खींचतान
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की 22 जनवरी को मालदा में रैली प्रस्तावित है. अंतिम समय में उनके हेलिकॉप्टर को लैंडिंग की इजाजत न मिलने पर टीएमसी और बीजेपी के बीच खींचतान बढ़ गई. दोनों के बीच इस बात को लेकर विवाद चल ही रहा था कि कुछ देर बाद ही डीएम की ओर से एक और निर्देश जारी किया गया, जिसमें उन्हें हेलिकॉप्टर लैंडिंग की इजाजत मिल गई.

अमित शाह मालदा में 22 जनवरी को पहली रैली को संबोधित करेंगे. वह 23 जनवरी को बीरभूम और झाड़ग्राम जिलों में दो रैलियों को संबोधित करेंगे. वहीं, 24 जनवरी को दक्षिण परगना और नदिया जिलों में रैलियों को संबोधित करेंगे.’’ बीजेपी ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए पश्चिम बंगाल को एक वरीयता वाला राज्य के रूप में चुना है.

पीएम मोदी भी करेंगे रैलियां
भाजपा के प्रदेश इकाई प्रमुख दिलीप घोष ने कहा, पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी कुछ रैलियां कराने पर विचार कर रही है हालांकि अब तक तारीखों की पुष्टि नहीं की गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *