Jammu Kashmir operation all out कश्मीर में सेना का शौर्य जारी, लगातार तीसरे दिन 3 आतंकी मारे

नई दिल्ली। कश्मीर में ऑपरेशन आलआउट में जुटी सेना ने लगातार तीसरे दिन अपना शौर्य दिखाया है. कश्मीर के बारामूला जिले में सेना ने आज तीन और आतंकियों को उनके अंजाम तक पहुंचा दिया. बारामूला जिले के बिन्नेर गांव में सुरक्षाबलों ने आज दोपहर तीन आतंकियों को घेर लिया. कई घंटे चली मुठभेड़ में जवानों ने 3 आतंकवादियों को ढेर कर दिया. इससे पहले सोमवरा को जवान

रक्षा मंत्रालय के सूत्रों ने आतंकवादियों के मारे जाने की पुष्टि करते हुए कहा कि इलाके में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. एहतियातन बारामूला जिले में इंटरनेट सेवा रोक दी गई है. बारामूला के एसएसपी इम्तियाज हुसैन ने बताया कि मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए हैं. इससे पहले मंगलवार को शोपियां जिले में भी जवानों ने सुबह से कई घंटे चली मुठभेड़ में चार आतंकवादियों को मार गिराया था. जवानों को खबर मिली थी कि तकरीबन 6 आतंकवादी एक जगह छिपे हुए हैं. सुबह से चले ऑपरेशन में जवानों ने शाम तक चार आतंकवादियों को मार गिराया. सोमवार को बडगाम जिले में जवानों ने दो आतंकवादियों को हलाक कर दिया था.

बीते तीन दिनों में कश्मीर में ऑपरेशन आलआउट के तहत 9 आतंकवादियों को मार गिराया. 26 जनवरी के चलते कश्मीर में सुरक्षा व्यवस्था बेहद सख्त कर दी गई है. हाल ही में आतंकवादियों ने कश्मीर में सुरक्षाबलों को निशाना बनाते हुए कई हमले किए थे.

पिछले साल कश्मीर में सेना ने ऑपरेशन आलआउट के तहत 250 से भी ज्यादा आतंकियों को मार गिराया था. अब इस साल की शुरुआत में भी जवानों ने अपना पराक्रम दिखा दिया है. सोमवार को हुई मुठभेड़ उस समय हुई जब कश्मीर में भारी बर्फबारी हो रही थी. लगातार बर्फबारी के बीच भी जवान आतंकियों को चारों तरफ से घेरे हुए थे. एनकाउंटर के विरोध में स्थानीय लोगों ने जवानों पर पथराव भी किया, लेकिन जवानों का हौसला नहीं डिगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *