संजय दत्त बेटी के साथ इमोशनल फोटो शेयर करके हुए ट्रोल, लोग बोले, ‘शर्म करो’

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर पर्सन संजू बाबा यानी संजय दत्त अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा ही चर्चा में बने रहते हैं. संजय दत्त की निजी जिंदगी कभी उनके गुस्से के चलते तो कभी उनके परिवार के चलते सुर्खियों में छाई रहती है. लेकिन इस बार तो संजू बाबा ने भी नहीं सोचा भी नहीं होगा कि वह अपनी छोटी बिटिया के साथ इमोशनलफोटो डालने पर भी सवालों में घिर जाएंगे. जी हां अपनी सोशल मीडिया पर एक तस्वीर डालने के बाद से संजू बाबा ट्रोल हो गए. जानिए तस्वीर में ऐसा क्या गलत था…

हाल ही में संजय दत्त ने अपनी बेटी इकरा के साथ एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर के साथ उन्होंने एक खास मैसेज भी दिया है. लेकिन उनके फॉलोअर्स को संजू बाबा का यह पोस्ट काफी हर्ट कर गया. जबकि पहली नजर में इस तस्वीर में कोई खराबी नजर नहीं आती क्योंकि यहां संजय दत्त फोटो में एक प्रोटेक्टिव और सेंसटिव पिता नजर आ रहे हैं.


इस फोटो की बात करें तो इसमें संजय दत्त की गोद में उनकी बेटी इकरा हैं. इकरा को संजू बाबा कडल करते हुए और उसके माथे पर चूमते हुए दिखाई दे रहे हैं. इकारा भी पापा की गोद में काफी क्यूट नजर आ रही हैं. यहां संजय दत्त ने नेशनल गर्ल चाइल्ड डे विश करते हुए लिखा, ‘मेरी बेटी मेरा खजाना है.. मैं प्रार्थना करता हूं कि हर बेटी को वो प्यार और केयर मिले जिसकी वो हकदार है’.

संजय दत्त की यह बात फैंस को नागवार गुजरी. क्योंकि संजू बाबा ने तस्वीर सिर्फ अपनी छोटी बेटी इकरा के साथ शेयर की है और इस मौके पर वह बड़ी बेटी त्रिशाला को भूल गए. न तो संजय ने त्रिशाला के साथ फोटो शेयर की न ही मैसेज में उसका कोई जिक्र किया. फिर क्या था लोग संजय दत्त को याद दिलाने लगे कि उनकी एक और बेटी है और साथ ही उनपर अपनी दोनों बेटियों के बीच भेदभाव के भी आरोप लगाए.

संजू बाबा पर नाराजगी जताते हुए एक यूजर ने लिखा, आप शायद भूल गए हैं कि आपकी दो बेटियां हैं. इसके बाद एक यूजर ने लिखा, ‘त्रिशाला दत्त के बारे में क्या कहना है, वो आपकी बड़ी बेटी है? मैं कोई नेगेटिविटी नहीं फैला रही हूं, लेकिन जैसे कि मैं भी एक बड़ी बेटी हूं इसलिए ये सवाल पूछ रही हूं.


गौरतलब है कि संजय दत्त की बड़ी बेटी त्रिशाला उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं. लंबे अरसे से त्रिशाला भारत में नहीं बल्कि अमेरिका में अपने नाना-नानी के साथ रहती हैं. त्रिशाला और संजय दत्त की कई तस्वीरें उनकी सोशल मीडिया वॉल पर नजर आती रहती हैं. अपनी सौतेली मां मान्यता दत्त से भी उनके रिश्ते काफी अच्छे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *