Breaking:- यूपी कॉलेज के छात्रनेता को हॉस्टल से बाहर बुलाकर बदमाशों ने मारी गोली

लखनऊ : यूपी कॉलेज के पीजी हॉस्टल के गेट के समीप रविवार की देर रात बीकॉम के छात्र विवेक सिंह (23) पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या कर दी गई। सूचना पाकर डीएम-एसएसपी सहित जिले के 13 थानों की फोर्स वारदात स्थल पर पहुंची।Breaking:- यूपी कॉलेज के छात्रनेता को हॉस्टल से बाहर बुलाकर बदमाशों ने मारी गोलीBreaking:- यूपी कॉलेज के छात्रनेता को हॉस्टल से बाहर बुलाकर बदमाशों ने मारी गोली

इस बीच पुलिस ने शहर भर में चेकिंग शुरू कराई लेकिन हत्यारोपियों का सुराग नहीं लग सका। विवेक की हत्या की वजह छात्रसंघ चुनाव की रंजिश, छात्र गुटों के बीच वर्चस्व की लड़ाई और छात्रों के बीच की पुरानी रंजिश बताई गई है।

आजमगढ़ जिले के तरवा थाना के जम्मूडीह गांव का मूल निवासी विवेक सिंह उदय प्रताप कालेज का बीकॉम द्वितीय वर्ष का छात्र था। विवेक सेकेंड हाउस हॉस्टल में रहता था। बताया जाता है कि रविवार की रात 10:40 बजे के लगभग विवेक हॉस्टल परिसर के बाहर कहीं से आया था।

इसी दौरान उसके कुछ परिचितों ने ही उसे बुलाया और बातचीत के दौरान शुरू हुई कहासुनी के बाद उसकी कनपटी सहित शरीर के अन्य हिस्सों पर गोली मार दी। ताबड़तोड़ फायरिंग की आवाज सुन कर जब तक विवेक के हॉस्टल के छात्र मौके पर आते तब तक बाइक सवार हत्यारे मौके से भाग निकले थे।

आननफानन में साथी छात्र और पुलिस विवेक को दीनदयाल अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मौके से पांच खोखा बरामद किया। पुलिस के अनुसार विवेक की हत्या .32 बोर की देसी पिस्टल से की गई है।

एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने बताया कि विवेक की हत्या में यूपी कॉलेज के कुछ छात्रों का ही नाम सामने आ रहा है। तफ्तीश के लिए पुलिस की दो टीम गठित की गई है। वारदात का जल्द ही खुलासा कर आरोपियों को जेल भेज जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *