भारत में घुसे PAK F16 का देखें वीडियो, सुखोई ने हवा में किया ढेर

जम्मू। भारतीय सीमा में घुसे पाकिस्तान के F16 विमान को भारत ने मार गिराया है. यह विमान नौशेरा से तीन किलोमीटर दूर पाकिस्तान की ओर लाम घाटी में गिरा. बताया जा रहा है कि भारतीय वायु सेना के सुखोई 30MKi विमान ने F16 का पीछा कर उसे मार गिराया. पाकिस्तानी जेट का पायलट विमान क्रैश होने के बाद पैराशूट से कूदता नजर आया. पाकिस्तानी विमान के घुसपैठ करते हुए विमान का वीडियो भी सामने आया है.

बता दें कि पाकिस्तान के बालाकोट पर कार्रवाई के बाद भारत के F16 विमान ने भारतीय सीमा में घुसपैठ की थी. भारत में घुसपैठ करते हुए एक F16 विमान का एक वीडियो भी सामने आया है. इस वीडियो में F16 विमान भारतीय सीमा में उड़ान भरते हुए नजर आ रहे हैं.

यात्री विमानों की उड़ानें कैंसिल…

भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव के बाद जम्मू, श्रीनगर, लेह, अमृतसर, चंडीगढ़, देहरादून और धर्मशाला में यात्री विमानों की उड़ानें कैंसिल कर दी गई है. अगले आदेश तक विमानों को उड़ने से रोका गया है. इसके अलावा भारत गुजरने वाले सभी इंटरनेशनल उड़ानों के को रोक दिया गया है और कई विमानों के रूट बदल दिए गए हैं.

पाकिस्तान ने भी एयरस्पेस किया बंद…

भारत के हमले के बाद पाकिस्तान ने भी अपने एयरस्पेस से गुजरने वाली सभी उड़ानों को रद्द कर दिया है. कई विमानों का रूट भी डायवर्ट किया है.

भारतीय बमबारी के बाद झल्लाए आंतकी…

सूत्रों के अनुसार, पाक खुफिया एजेंसी आईएसआई ने आंतकियों को करो या मरो का हुक्म जारी किया है. भारतीय वायुसेना की बमबारी के बाद आतंकी झल्ला गए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *