VIDEO: खिलाड़ी अक्षय कुमार ने खुद को लगाई आग, खतरनाक अंदाज में किया रैंप वॉक

आपने कई बार अपने लाइफ में रैंप वॉक देखा होगा लेकिन किसी मॉडल के शरीर पर आग की लपटें और चेहरे पर स्माइल का कॉम्बो शायद ही कभी देखा हो. लेकिन बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने मंगलवार को ऐसा ही रैंप वॉक किया. जिसे देखकर हर किसी की सांसें थम सी गईं. लेकिन अक्षय अपने शरीर से उठतीं इन लपटों के बीच भी मुस्कराते हुए रैंप वॉक करते रहे.

वैसे तो अक्षय कुमार को रियल लाइफ में स्टंट करते देखना लोगों के लिए आम बात है लेकिन यह स्टंट लोगों का दिल दहला देने वाला था. यहां अक्षय के पूरे शरीर से आग की बड़ी-बड़ी लपटें धधक रही हैं. लेकिन अक्षय के चेहरे पर एक शिकन भी इन लपटों के कारण नजर नहीं आ रही. अक्षय कुमार ने इस वीडियो और तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया एकाउंट से शेयर किया है. देखिए यह खतरनाक वीडियो…   

अक्षय कुमार मुंबई के एक कंसर्ट में शामिल हुए थे. इस दौरान खिलाड़ी कुमार का एक अलग ही अंदाज देखने को मिला. उन्होंने रैंप वाक की. मगर ये कोई मामुली रैंप वॉक नहीं थी. सोशल मीडिया पर फोटो वायरल हो रही हैं जिसमें अक्षय आग में लिपटे हैं और रैंप वॉक करते नजर आ रहे हैं.

अक्षय ने इस वेब सीरीज के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया, लेकिन अक्षय ने कहा कि यह एक ह्यूमन स्टोरी है और इसमें बहुत सारा एक्शन है. फिलहाल मैं इससे ज्यादा कुछ नहीं बता सकता. इस वेब सीरीज के लांच पर अक्षय कुमार आग के साथ स्टंट करते भी नजर आए. एक्शन के बारे में बात करते हुए अक्षय ने कहा कि मैं कभी एक्शन से दूर गया ही नहीं था. ये मेरे अंदर है. मैं अपने आप को पहले स्टंट मैन कहता हूं, बाद में एक्टर.

बता दें कि साल 2019 अक्षय के करियर के लिए काफी अहम है. उनकी तीन फिल्में इस दौरान रिलीज होंगी. इसमें गुड न्यूज, केसरी और हाउस फुल जैसी फिल्में शामिल हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *