पीएम मोदी ने #MainBhiChowkidar के साथ किया ट्वीट, कहा- देश का हर नागरिक है चौकीदार

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर खुद को चौकीदार बताते हुए ट्वीट किया और कहा कि न सिर्फ मैं बल्कि इस देश का हर नागरिक चौकीदार है. उन्होंने कहा कि आपका चौकीदार देश की सेवा कर रहा है. देश की प्रगति के लिए जो भी व्यक्ति मेहनत कर रहा है वह चौकीदार है.

अपने हैंडल से ट्वीट करते हुए पीएम मोदी ने कहा, ”देश का हर व्यक्ति जो भ्रष्टाचार, गंदगी और सामाजिक बुराईयों के खिलाफ लड़ रहा है वह चौकीदार है. देश को आगे बढाने के लिए जो भी व्यक्ति कठिन परिश्रम कर रहा है वह चौकीदार है. मैं अकेला नहीं हूं.” पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में कहा, ”आज, देश का हर नागरिक कह रहा है कि मैं भी चौकीदार हूं. पीएम ने एक हैशटैग का भी इस्तेमाल किया है जिसमें लिखा है #MainBhiChowkidar.”

 

Narendra Modi

@narendramodi

Your Chowkidar is standing firm & serving the nation.

But, I am not alone.

Everyone who is fighting corruption, dirt, social evils is a Chowkidar.

Everyone working hard for the progress of India is a Chowkidar.

Today, every Indian is saying-

15.5K people are talking about this
अपने ट्वीट के साथ पीएम ने एक वीडियो भी शेयर किया है. इस वीडियो में देश के अलग अलग राज्यों के लोगों को दिखाया गया है. वीडियो में पीएम मोदी की योजनाओं का बखान किया गया है. बता दें कि कुछ महीने पहले पीएम मोदी ने देश की जनता को संबोधित करते खुद को चौकीदार बताया था. पीएम के इस बयान के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने उनपर राफेल डील के बहाने तंज कसा था.

यही नहीं राहुल गांधी ने राफेल डील में भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए रैलियों में चौकीदार चोर है जैसे नारे लगवाए. अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसके जवाब में ट्वीट कर कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई जारी रहेगी और इस मुहीम शामिल देश का हर एक नागरिक चौकीदार है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *