कबीर बेदी ने PM मोदी को बताया देश का ‘बेस्ट प्राइम मिनिस्टर’, ट्विटर पर कही ये बात…

नई दिल्ली। लोक सभा चुनाव आने वाले और उससे पहले पीएम मोदी ने देश की जनता से अपने मतदान के अधिकार का इस्तेमाल करने की अपील की है. देश के प्रधानमंत्री ने सेलिब्रेटीज से लेकर खिलाड़ियों तक और कई चर्चित चेहरों से भी अपने फैंस से मतदान करने की अपील की है. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर कबीर बेदी ने पीएम को टैग करते हुए ट्विटर पर पोस्ट पर लिखा है कि भले ही मैं आपसे कई मु्द्दों पर सहमत नहीं हूं लेकिन बेशक आप देश के बेस्ट पीएम हैं.

कबीर बेदी ने अपने ट्विटर पोस्ट पर पीएम मोदी का शुक्रिया करते हुए लिखा कि मैंने आपको 2014 में सपोर्ट किया था. मैं आपको फिर से पीएम बनता देखना चाहता हूं. कुछ मुद्दों पर भले ही मैं आपसे सहमत नहीं हूं लेकिन एक बात मैं कहना चाहूंगा कि आप बेशक देश के बेस्ट प्रधानमंत्री हैं.

KABIR BEDI

@iKabirBedi

Thank you Prime Minister @narendramodi for reaching out to me personally. I supported you in 2014. Once again, I wish to see you elected as Prime Minister. I may disagree on some issues. But you are, by far, the best Prime Minister for India today. @BJP4India

Chowkidar Narendra Modi

@narendramodi

The formidable @AnupamPKher, multifaceted @iKabirBedi and the widely acclaimed @shekharkapur have made India very proud at the world stage.

My appeal to them- can you tell fellow Indians to vote in large numbers in the upcoming elections? #VoteKar

4,504 people are talking about this
बता दें कि आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कई राजनेताओं, खिलाड़ियों, अभिनेताओं से अप्रैल-मई में होने वाले आम चुनावों में अधिक से अधिक मतदाताओं को वोट डालने को प्रोत्साहित करने का आग्रह किया. इसी कड़ी में आमिर खान, सलमान खान और शाहरुख खान को भी पीएम टैग करते हुए अपनी बात रख चुके हैं.

प्रधानमंत्री ने इनके अलावा पी.वी.सिंधू, साइना नेहवाल, एस. किदांबी, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, रतन टाटा, आनंद महिंद्रा से भी चुनाव में लोगों को मतदान करने के लिए प्रोत्साहित करने का आग्रह किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *