राहुल गांधी की पीएम मोदी को बहस की चुनौती, एक क्लिप के साथ लिखा- आप भाग सकते हैं लेकिन छिप नहीं सकते

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी राफेल के मुद्दे पर एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरा है. पीएम मोदी के इंटरव्यू के वीडियो क्लिप को ट्वीट करते हुए राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर आरोप लगाया. राहुल गांधी ने लिखा है कि राफेल के मुद्दे पर पीएम मोदी भाग सकते हैं, लेकिन छिप नहीं सकते, राहुल गांधी ने पीएम मोदी को बहस की चुनौती दी है.

एबीपी न्यूज ने पीएम मोदी से जब राफेल पर सवाल पूछा तो वो नाराज हो गये. पीएम मोदी ने एबीपी न्यूज पर आरोप लगाते हुए कहा कि आप झूठ फैलाने वालों से सवाल नहीं पूछते. पीएम मोदी ने कहा कि सरकार संसद से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक में अपना पक्ष रख चुकी है. राहुल गांधी ने पीएम मोदी के आरोपों वाले वीडियो क्लीप को ट्वीट कर उन्हें बहस की चुनौती दी.

राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा, ”मोदी जी आप भाग सकते हैं लेकिन छिप नहीं सकते. आपका कर्म आपको पकड़ने वाला है, देश आपकी आवाज में यह सुन सकता है. सच बहुत शक्तिशाली है. मैं आपको भ्रष्टाचार पर बहस की चुनौती देता हूं.”

Embedded video

Rahul Gandhi

@RahulGandhi

You can run Mr Modi but you can’t hide.

Your karma is about to catch up with you. The country can hear it in your voice.

Truth is a powerful thing. I challenge you to a debate on corruption.

9,132 people are talking about this
प्रधानमंत्री ने अपने इंटरव्यू में राफेल पर क्या कहा?

सवाल – क्या ये झूठ है कि आपने अनिल अंबानी को राफेल का सौदा करवाकर फायदा नहीं पहुंचाया है?

जवाब – आप सुप्रीम कोर्ट पर भी भरोसा नहीं करोगे

अगर आप सुप्रीम कोर्ट पर भरोसा नहीं करते तो इससे बड़ा दुर्भाग्य क्या हो सकता है..आप CAG पर भरोसा नहीं करोगे क्या.. क्या आप फ्रांस के प्रेजीडेंट की बात को नहीं मानोगे.. फ्रांस सरकार कह रही है.. भारत सरकार ने पार्लियामेंट में जहां पर इतने शब्द कहे वो भी नहीं मानोगे और आप इतने.. इतने bias हैं? और मैं सीधा आज ABP पर आरोप लगा रहा हूं. मेरा आरोप ये है एक झूठ जो कहीं सिद्ध नहीं हुआ.. झूठ बोलने वाले को सवाल पूछने की आपकी हिम्मत नहीं है.. इतने बड़े स्वतंत्र मीडिया की बातें करने वाले लोगों ने 6 महीने से एक झूठ चल रहा है.. एक सवाल नहीं पूछा.. संसद में सारे जवाब हमने दिए.. फिर भी पूछने की हिम्मत आपकी नहीं हुई.. आपकी क्या मजबूरी है.. आप जानें.. दूसरा.. कहीं किसी कोने में सोशल मीडिया में भी एक आध चीज बुरी आ जाए तो आप 24 घंटे का हेडलाइन न्यूज बनाते हैं, लेकिन पिछले 10 दिन में ऑनलाइन इस परिवार को ऊपर सबूतों के साथ भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं जो ऑनलाइन मौजूद हैं.. सबूतों के साथ.. सबूत के सोर्स उसमें लिखे हुए हैं.. कल देश के वित्त मंत्री ने उस ऑनलाइन रिपोर्ट के आधार पर प्रेस कॉन्फ्रेंस की.. आपके ABP ने ब्लैकआउट किया.. आपके ABP ने उस पर चर्चा नहीं की.. आपका ABP एक झूठी खबर के लिए देश के प्रधानमंत्री को सवाल पूछने के लिए हिम्मत कर सकता है और आपके सवाल का स्वागत है लेकिन आपका ABP वित्त मंत्री की प्रेस कॉन्फ्रेंस को ब्लैकआउट करे.. आपका ABP वित्त मंत्री के इन आरोपों का उल्लेख ना करे और उस परिवार से ना जवाब मांगते हैं.. क्या मजबूरी है आप लोगों की.. क्यों सच बाहर नहीं लाते हो.. आपको अगर हम legal activity करें तो भी पहला सवाल वहीं से शुरू किया कि आप परिवार के खिलाफ क्यों खड़े हो.. आखिरी सवाल भी आप वही लेकर आए.. मैं हैरान हूं कि आप लोगों की क्या मजबूरी है

ABP न्यूज- सर कुछ रिपोर्ट्स छपी हैं अखबारों में, ये कहा कि पीएमओ सीधे negotiate कर रहा था Dassault कंपनी के साथ
नरेंद्र मोदी- उसके संबंध में भी वित्त मंत्रालय ने साफ कह दिया है.. डिफेंस मंत्रालय ने साफ कह दिया है.. फाइल पर क्लीयर हो चुका है.. अब आप ये भी कह सकते हैं कि भई ये एयरफोर्स इतना बड़ा ऑपरेशन करता था.. प्रधानमंत्री क्यों जागते थे.. अब आपको ये भी ऐतराज हो सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *