प्रियंका गांधी के रोड शो में मोदी-मोदी के नारे, भिड़ गए कांग्रेस-BJP के कार्यकर्ता

बिजनौर। लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए प्रचार का आज आखिरी दिन है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा आज पश्चिमी उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं. यहां बिजनौर में उनके रोड शो के दौरान हंगामा हो गया. रोड शो के दौरान भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए. प्रियंका कांग्रेस उम्मीदवार नसीमुद्दीन सिद्दीकी के समर्थन में रोड शो कर रही थीं.

दरअसल, बिजनौर में जब प्रियंका गांधी रोड शो कर रही थीं तब वहां पर कुछ बीजेपी के कार्यकर्ता आ गए. तभी प्रियंका ने उनकी ओर इशारा किया और मुस्कुराते हुए उनपर फूल-कांग्रेस का झंडा फेंक दिया.

जिसके बाद वहां मौजूद बीजेपी और कांग्रेस के कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए. कांग्रेस कार्यकर्ता चौकीदार चोर है के नारे लगा रहे थे, तो वहीं बीजेपी वालों ने मोदी-मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिए. वहां बीजेपी कार्यकर्ता प्रियंका के काफिले के सामने ही खड़े हो गए, जिनपर प्रियंका ने फूल-मालाएं फेंकी.

गौरतलब है कि बिजनौर में पहले चरण में 11 अप्रैल को ही मतदान होना है, यहां कांग्रेस के नसीमुद्दीन सिद्दीकी, बीजेपी के कुंवर भारतेंद्र सिंह और बसपा के मलूक नागर के बीच मुकाबला है. पहले प्रियंका गांधी और राहुल गांधी को सोमवार को यहां पर आना था, जहां रोड शो और रैली का कार्यक्रम था. लेकिन खराब मौसम की वजह से ये नहीं हो सका और आज प्रियंका गांधी, ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ रोड शो करने पहुंची.

बिजनौर के अलावा प्रियंका गांधी आज सहारनपुर में भी चुनावी सभा करेंगी. सहारनपुर में कांग्रेस की ओर से इमरान मसूद उम्मीदवार हैं, जिनका मुकाबला महागठबंधन और भाजपा से है. सहारनपुर के देवबंद में ही हाल ही में समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी की साझा रैली हुई थी.

आज शाम पांच बजे ही पहले चरण के लिए चुनाव प्रचार थम जाएगा. पहले चरण के लिए 11 अप्रैल को देश के बीस राज्यों की 91 सीटों पर मतदान होना है, इनमें पश्चिमी उत्तर प्रदेश की 8 लोकसभा सीटें शामिल हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *