अंकिता लोखंडे ने पार्टी में किया बॉयफ्रेंड को Kiss, वायरल हुआ Video

बॉलीवुड में जबरदस्त एंट्री लेने वाली टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों लाइमलाइट में बनी हुई हैं. अंकिता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अंकिता अपने बॉयफ्रेंड के साथ की पार्टी में नजर आ रही हैं. अंकिता का ये वीडियो इसलिए वायरल हो रहा है क्योंकि इसमें एक्ट्रेस ने बहुत प्यार से अपने बॉयफ्रेंड को किस किया है. बता दें कि अंकिता मुंबई बेस्ड बिजनेसमैन विक्की जैन को डेट कर रही हैं.

अंकिता और विक्की दोनों ही इस वीडियो में ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे हैं. दोनों ही इस पार्टी में डांस और मस्ती करते दिख रहे हैं.

अंकिता ने कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू में अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए कहा था कि मैं रिलेशनशिप में हूं लेकिन फिलहाल मेरा शादी का कोई इरादा नहीं है. और जब भी शादी होगी तो आपको जरूर बताऊंगी और इतना ही नहीं बल्कि शादी में बुलाऊंगी भी. मैं अब इस बारे में कुछ नहीं कहूंगी. मैं अभी सिर्फ और सिर्फ अपने काम कर ध्यान देना चाहती हूं.

बता दें कि दस साल पहले जीटीवी के शो ‘पवित्र रिश्ता’ से एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने डेली सोप में काम करके खूब नाम कमाया. अपने 10 साल के करियर के बाद अब वो बॉलीवुड में एंट्री कर चुकी हैं. अंकिता फिल्म ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ से अपनी नई पारी शुरू की है. विक्की से पहले अंकिता अपने को-स्टार रहे सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशन में थीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *