VIDEO: इंटरनेट पर रिलीज होते ही वायरल हुआ भोजपुरी फिल्म ‘काजल’ का TRAILER

भोजपुरी फिल्‍म ‘काजल’ का ट्रेलर आज (26 अप्रैल) मुंबई में रिलीज हो चुका है. ट्रेलर के शुरुआत में ही काजल यादव का दमदार डायलॉग आता है, जिसमें वो कहती हैं, ‘लड़की हर मोड़ पर डरअत रहली. अकेले होखे, तअ सुनसान से डर. भीड़ में होखे तअ लोगन के डर. जब हवा उड़े तअ दुपट्टा उड़े के डर. लेकिन अब न डरी.’ फिर शुरू होती है डर से डर को खत्‍म करने की कहानी, जिसमें अभिनेता आदित्‍य मोहन और अयाज खान की झलक समाने आती है. काजल फिल्‍म में आदित्‍य मोहन के प्‍यार में पड़ कर उनसे शादी कर लेती हैं, मगर उन्‍हें रईसजादे आदित्‍य मोहन से मिलता है धोखा.

महिला सशक्तिकरण पर बेस्ड है फिल्म
यही धोखा काजल को काले कोट में अदालत तक ले जाती है, जहां काजल एक वकील के रूप में लड़की को डराने वाले लोगों को सबक सिखाती है और अयाज खान को कटघरे में भी खड़ा कर देती है. लड़कियों के डर को खत्‍म करने और महिला सशक्तिकरण को एक कहानी के जरिए निर्देशक ब्रज भूषण ने फिल्‍म बनाया है ‘काजल’. इस फिल्‍म में काजल यादव का जलवा देखने को मिला है.

फिल्‍म का हर गाना काफी साफ-सुथरा है
एआर डिजिटल इंटरटेमेंट प्रस्‍तुत फिल्‍म ‘काजल’ का ट्रेलर आज द सिनेमा डिजिटल के यू-ट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. इस फिल्‍म के निर्देशक ब्रज भूषण हैं, जिन्‍होंने पहले भी दावा किया था कि उनकी फिल्‍म ‘काजल’ वीमेन इंपावरमेंट के क्षेत्र में भोजपुरी की सिनेमा के बेहतरीन फिल्‍म होगी. फिल्‍म का ट्रेलर 4 मिनट 36 सेंकेंड का है, जिसमें यू-ट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे और भोजपुरी सनसनी काजल राघवानी भी ठुमके लगाती नजर आई हैं. ट्रेलर में दिखा फिल्‍म का हर गाना काफी साफ-सुथरा है और ट्रेलर के ट्रीटमेंट से ये कहना गलत नहीं होगा कि फिल्‍म पूरी तरह अश्‍लीलता से दूर एक बेहतरीन फ्रेम में सजाई गई है.

फिल्‍म में काजल यादव, आदित्‍य मोहन, हर्शित ,ग्रीश शर्मा,अयाज खान, पुष्‍पा शुक्‍ला,अनूप अरोरा ,शम्‍स आगाज, माया य़ादव ,उदय श्रीवास्‍तव, दिलीप सिन्‍हा मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म की कहानी खुद ब्रज भूषण ने लिखी है. निर्माता अदील अहमद हैं और स‍ह निर्माता अब्‍दुल्‍ला अहमद हैं. पीआरओ संजय भूषण पटियाला, डीओपी त्रिलोकी चौधरी, संगीत एस कुमार, गीतकार एस कुमार, रंजू सिन्हा फणीन्द्र राव व संतोष उत्पाती हैं और इपी शम्‍स का है. कोरियोग्राफर रामदेवन का है और संकलन गोविंद दुबे ने किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *