वाराणसी: आर्थिक तंगी से जूझ रहे शख्स ने 3 मासूम बेटियों के साथ जहर खाकर दी जान

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक बाप ने अपनी तीन बेटियों के साथ जहर खाकर जान दे दी है. इस खुदकुशी की वजह आर्थिक तंगी बताई जा रही है. मृतक दीपक गुप्ता वाराणसी के लक्सा थाने के नई सड़क गीता मंदिर इलाके का रहने वाला था.

बताया जा रहा है कि जब दीपक गुप्ता ने अपनी 9 वर्षीय बेटी नव्या, 7 वर्षीय अदिति और 5 वर्षीय रिया के साथ आत्महत्या की, तो उस वक्त उसकी पत्नी घर पर नहीं थी. दीपक गुप्ता ने अपनी पत्नी को पीटकर मायके भेज दिया था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि खुदकुशी की वजह की जांच की जा रही है.

बताया जा रहा है कि जब रिश्तेदारों को दीपक गुप्ता के जहर खाने की जानकारी मिली, तो उनको फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चारों ने दम तोड़ दिया. उधर, बीता रात हुई इस सनसनीखेज घटना से पूरा बनारस स्तब्ध है.

यह घटना उस समय सामने आई है, जब देश में लोकसभा चुनाव हो रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदाी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में अंतिम चरण में 19 मई को वोट डाले जाएंगे. यहां से भारतीय जनता पार्टी के टिकट से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दूसरी बार ताल ठोंक रहे है. पिछली बार भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यहां से लोकसभा चुनाव जीता था और पहली बार संसद पहुंचे थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *