वायरल हुआ इस फेमस पॉपस्टार का VIDEO, इंटरनेट पर मचा रहा धमाल

रीटा ओरा का नाम एक फेमस पॉपस्टार में शामिल है. रीटा ओरा सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने फोटो और वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं. इसी क्रम में उन्होंने 3 दिन पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया था जो देखते ही देखते वायरल हो गया. इस वीडियो में रीटा ओरा अपने अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही हैं, जिसे अब तक 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. रीटा द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर देखा जा सकता है.

बता दें, रीटा ओरा ने हाल ही में अपने माता-पिता के लिए अपने पैतृक स्थान कोसोवो में करीब 15 लाख पाउंड की हवेली खरीदी है. डेलीमेल डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट ने जानकारी दी कि द सन की रिपोर्ट के अनुसार, गायक ने प्रिस्टीना के पॉश इलाके में हवेली खरीदी है. स्टार की मां वर्सा ने इंस्टाग्राम पर घर की तस्वीर साझा करते हुए लिखा है, “घर वहां होता है, जहां दिल होता है. भले ही हम लंदन में रहते हैं, लेकिन हमारे लिए, हमारे बच्चों के लिए और आने वाली पीढ़ी के लिए अपने होमटाउन प्रिस्टीना की यात्रा करना जरूरी है.”

एक सूत्र ने बताया कि रीटा की सफलता में उनके पूरे परिवार का सहयोग है. इस सहयोग के बदले वह उन्हें आरामदायक जीवन देना चाहती हैं. ऐसा पहली बार नहीं है जब ओरा ने अपने परिवार को कोई संपत्ति दी है. ओरा ने 2014 में भी लंदन में अपने परिवार को 13 लाख पाउंड के छह कमरे का मकान दिलाया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *