बर्थडे स्पेशल: अपनी सेक्सुअलिटी को लेकर कई बार हुए विवादों का शिकार, पहले रिलेशन के लिए दिए थे पैसे

बॉलीवुड के अनसूटेबल बॉय करन जौहर आज अपना 47वां जन्मदिम मना रहे हैं. करण जौहर फिल्म इंडस्ट्री के उन चुनिंदा फिल्म निर्देशकों में से हैं जो बॉलीवुड सुपरस्टार्स जितना ही पॉपुलर हैं.आपको शायद जानकर हैरान होगी कि करण जौहर पूरी दुनिया में सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले फिल्ममेकर भी हैं.

करण अपनी निजी जिंदगी के बारे में काफी वोकल हैं और अक्सर इस पर खुलकर बात करते नजर आते हैं. उन्होंने अपनी बायोग्राफी ‘अनसूटेबल बॉय’ ने खूब सुर्खियां बटोरी थी और इसमें उन्होंने कई चौंकाने वाले खुलासे भी किए थे. नीचे हम आपको उनकी इस बायोग्राफी के सबसे चौंकाने वाले कुछ खास किस्से हम आपके लिए लेकर आए हैं.

पहले सेक्स के लिए चुकाए थे पैसे

करन जौहर ने अपनी वर्जिनीटी के बारे में बात करते हुए ये बताया था कि उन्होंने 26 साल की उम्र में अपनी वर्जिनीटी खोई थी. उन्होंने ये भी खुलासा किया था कि उन्होंने अपने पहले सेक्स अनुभव के लिए पैसे चुकाए थे और उन्हें ये बेहद थकाउ लगा था. उन्होंने ये भी बताया कि ये अनुभव उन्होंने न्यूयॉर्क सिटी में किया था.

अपनी सेक्सुअलिटी के बारे में की बात

अपनी ऑटो बायोग्राफी में उन्होंने एक पूरा चैप्टर अपनी सेक्सुअल ओरिएंटेशन के बारे में भी बात की. लेकिन इसमें उन्होंने बेहद चतुराई से इस बारे में लिखा. उन्होंने लिखा, ‘मेरी सेक्सुअल ऑरिएंटेशन के बारे में सब जानते हैं. मुझे चिल्लाकर ये बयान करने की जरूरत नहीं है. मैं ऐसा नहीं करूंगा क्योंकि मैं एक ऐसे देश में रहता हूं जहां मुझे ऐसा कहने के लिए जेल भी भेजा जा सकता है. इसलिए करन अपनी जुबान से वो तीन शब्द कभी नहीं कहेगा जो लगभग सभी को मेरे बारे में पता है.’

शाहरुख संग रिश्तों पर भी की बात

करन जौहर एक्टर शाहरुख खान के साथ अपने रिश्तों को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहे हैं. अपनी किताब में करन ने इस बारे में खुलकर बात करते हुए लिखा, ‘आपको कैसा लगेगा अगर कोई आपसे पूछे कि क्या आप अपने भाई के साथ सोते हैं. हमारे रिश्तों में कितने भी उतार-चढ़ाव क्यों न आए हों शाहरुख मेरे लिए हमेशा एक पिता और बड़े भाई की तरह रहेंगे.’

उन्होंने शाहरुख और अपने रिश्तों में आई खटास के बारे में लिखा,” शाहरुख एक बहुत पोजेसिव दोस्त हैं. मैंने एक बार उसे हर्ट किया जब मैंने उसके बिना फिल्म बनाई. इसके बाद मैं खुद भी हर्ट हुआ जब मुझे महसूस हुआ कि अब वो भाईचारा हमारे बीच नहीं है जो पहले था. मैं ये कह सकता हूं कि हम दोनों ही दोस्त बिना किसी कारण के ही एक दूसरे से हर्ट हो गए थे”.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *