मॉडल ने पार की हद, इस अंदाज में कर रही है विश्वकप में टीम इंडिया को चीयर, वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल शर्लिन चोपड़ा अकसर अपनी बोल्डनेस और हॉटनेस की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। अब एक बार फिर से शर्लिन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर हद से ज्यादा बोल्ड वीडियोज पोस्ट की है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इन वीडियोज में मॉडल विश्वकप के रंग में रंगी नजर आ रही हैं। वीडियो में शर्लिन ब्लू बिकिनी पहने दिखाई दे रही हैं।

बिकिनी में क्रिकेट
सबसे दिलचस्प बात ये है कि एक्ट्रेस बिकिनी में क्रिकेट खेल रही हैं, शर्लिन का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, फैंस उनके वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं, इसके साथ ही इस पर लाइक की भी बरसात हो रही है। आपको बता दें कि शर्लिन का ये वीडियो भी उनकी एप्प के लिये ही है, शर्लिन ने अपनी ऐप्प पर कुछ वीडियोज फैंस के साथ शेयर किये हैं।

वीडियो वायरल 
अपने लेटेस्ट हॉट वीडियोज को प्रमोट करने के लिये शर्लिन चोपड़ा ने वीडियो के प्रोमो को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किये हैं, वीडियो को शेयर करते हुए उन्होने लोगों से अपने एप्लीकेशन डाउनलोड करने की भी अपील की है। फिलहाल उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

अजब-गजब कमेंट 
शर्लिन चोपड़ा के इन वीडियोज पर अजब-गजब कमेंट की बाढ आ गई है, कोई उन्हें सलाह दे रहा है, तो कोई बुरा भला कह रहा है, सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह से अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। आपको बता दें कि शर्लिन चोपड़ा टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस तीन का हिस्सा रह चुकी हैं। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *