वर्ल्ड कप: पाकिस्तानी कोच का खुलासा, कहा- भारत से मिली हार के बाद करना चाहता था खुदकुशी

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कोच मिकी आर्थर ने बड़ा खुलासा किया है. मिकी आर्थर ने कहा है कि विश्व कप में भारत से मिली हार के बाद मैं खुदकुशी करना चाहता था. आर्थर ने कहा है कि भारत के खिलाफ मैच के बाद खिलाड़ी मीडिया, लोगों और सोशल मीडिया पर मिल रही प्रतिक्रिया से काफी दुखी थे.

आलोचना से टीम काफी दुखी थी- पाकिस्तानी कोच

हालांकि पाकिस्तानी कोच मिकी आर्थर ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पाकिस्तान की 49 रन की जीत के बाद कहा कि भारत के खिलाफ हार के बाद हुई आलोचना से टीम काफी दुखी थी, लेकिन टीम अब जोश से भरी है. कल को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अहम मुकाबले में पाकिस्तान ने शानदार प्रदर्शन किया. विश्व कप में अपना सिर्फ दूसरा मैच खेल रहे हारिस सोहेल ने 59 गेंद में 89 रन बनाए जिससे टीम 50 ओवर में सात विकेट पर 308 रन बनाने में सफल रही.

हमने कुछ देर के लिए कुछ लोगों का मुंह बंद कर दिया- पाकिस्तानी कोच

मिकी आर्थर ने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि भारत के खिलाफ मैच के बाद पिछले हफ्ते खिलाड़ी थक गए थे. खिलाड़ी मीडिया, लोगों, सोशल मीडिया की प्रतिक्रिया से दुखी थे. हमने कुछ देर के लिए कुछ लोगों का मुंह बंद कर दिया है.’’ आर्थर ने कहा कि पाकिस्तान में टूर्नामेंट में दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीमों को हराने की क्षमता है.

बता दें कि पाकिस्तान अगर अपने बाकी बचे तीनों मैचों जीत लेता है और बाकी टीमों के नतीजे भी उनके पक्ष में जाते हैं तो टीम सेमीफाइनल में जगह बना सकती है. पाकिस्तान को अंक तालिका में शीर्ष पर चल रहे न्यूजीलैंड, अफगानिस्तान और बांग्लादेश के खिलाफ खेलना है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *