अक्षय कुमार ने तान दी फाइट मास्टर पर पिस्तौल, इंटरनेट पर PHOTO VIRAL

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों रोहित शेट्टी की मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म के सेट से अब एक जबदस्त एक्शन का फ्लेवर देने वाली तस्वीर सामने आई है. अक्षय कुमार ने फिल्म की शूटिंग सेट से अपनी टीम के साथ एक फोटो शेयर करके लोगों के मन में इस फिल्म को देखने की बेचैनी को बढ़ाने का काम किया है.

अक्षय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक ऐसी फोटो शेयर कर दी है जो अब उनके पिछले सारे एक्शन किरदारों पर भारी पड़ती नजर आ रही है. अक्षय कुमार ने अपनी टीम के साथ ही फिल्म के फाइट मास्टर पर पिस्तौल तान दी है. अब यह जबरदस्त एक्शन फील वाली यह तस्वीर  सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

Akshay Kumar

@akshaykumar

When your Action is over and the only thing left to do is Shoot the Fight Master ? giving Love to The Big Man with the Golden Head who kept us all alive during this Epic Crazy month ??

View image on Twitter
1,935 people are talking about this
अक्षय कुमार ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए मजेदार अंदाज में कैप्शन भी दिया है. इस कैप्शन में लिखा है, ‘जब आपके एक्शन खत्म हो जाते हैं और उस समय सिर्फ एक ही चीज बचती है और वह अपने फाइट मास्टर को गोली मार देना. ‘सूर्यवंशी’ अपनो फाइट मास्टर से प्यार का इजहार कर रहा है जिसने पूरे महीने एक्शन से भरी चली शूटिंग के दौरान हमें सुरक्षित रखा.’

गौरतलब है कि अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ अब जल्द ही रोहित शेट्टी की निर्देशित फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नजर आने वाले हैं. रोहित शेट्टी की यह फिल्म ‘सिंघम’ और ‘सिंबा’ की तरह कॉप ड्रामा सीरिज का हिस्सा होगी. इसमें अक्षय कुमार एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे. यह फिल्म 27 मार्च 2020 को रिलीज की जानी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *