जेठ की शादी में देसी अंदाज में नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, साड़ी लुक हुआ Viral

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने नाम का डंका बजवाने वालीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priynaka Chopra) इन दिनों अपनी फैमिली की शादी में बिजी चल रही हैं. पूरी जोनास और टर्नर फैमिली इन दिनों पेरिस में जो और सोफी की शादी के लिए पहुंची हुई हैं. इस शादी के फंक्शन से प्रियंका चोपड़ा की कुछ फोटोज वायरल हुई हैं जिसमें वो सब्यसाची की पिंक साड़ी में नजर आ रही हैं. प्रियंका का ये देसी लुक उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. बता दें कि जो जोनास और सोफी टर्नर की शादी पेरिस के Ch’teau नामक जगह में हो रही हैं.

आ रही खबरों के मुताबिक ये दोनों ही फैमिली पिछले एक हफ्ते से पेरिस में शादी की तैयारियों में लगी हुई थीं. प्रियंका जोनास फैमिली की बहू बनने के बाद पहली बार परिवार के किसी फंक्शन को अटेंड कर रही हैं. प्रियंका ने इस मौके पर अपने ट्रेडिशन को फॉलो करते हुए साड़ी लुक पहना और इस लुक में प्रियंका सोशल मीडिया पर छा गई है.

बता दें कि जो जोनास और सोफी इससे पहले एक सादे फंक्शन में शादी रचा चुके हैं लेकिन दोनों अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए एक भव्य पार्टी चाहते थे. दोनों ने बिलबोर्ड म्यूजिक अवॉर्ड 2019 के कुछ समय बाद अपनी सीक्रेट शादी से फैंस को चौंका दिया था. लास वेगास के लिटिल व्हाइट चैपल में हुई शादी में फैमिली और फ्रेंड्स शामिल हुए थे. अब ये कपल फिर से शादी रचाने जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *