4 बीवियों वाले ससुर ने बहू को बनाया हवस का शिकार, FIR दर्ज

आजमगढ़। उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहाँ एक बहू ने अपने ससुर पर रेप का आरोप लगाया है। बहू के मुताबिक उसके ससुर की पहले से ही 4 बीवियाँ, लेकिन फिर भी उसकी हवस की भूख मिटी नहीं और एक दिन अपनी बहू को बाथरूम में पीठ पर साबुन लगाने के बहाने से बुलाकर उसका रेप कर दिया।

किसी तरह पीड़ित बहू ने शोर मचाया तो पीड़िता की आवाज सुनकर परिवार के अन्य लोग जब वहाँ इकट्ठा हुए तो ससुर ने तुरंत सारा आरोप अपनी बहू पर जड़ दिया, जिसके बाद उल्टा उसके घरवालों ने उसे ही कमरे में बंद कर दिया। पीड़िता ने कई घंटे बाद अपने परिजनों को पूरी घटना की सूचना दी और 100 नंबर पर फोन करके पुलिस को बुलाया।

φ@decibel008

“पीड़िता को उसके ससुर ने बाथरूम में पीठ पर साबुन लगाने के लिए बुलाया था. जब पीड़िता वहां पहुंची तो उसे हवस का शिकार बना ल‍िया गया”

“शोर-शराबे की आवाज सुनकर परिवार के लोग जुटे तो बहू पर ही उल्टा आरोप लगाकर प्रताड़ित करने लगे”https://m.aajtak.in/crime-images/gallery/father-in-law-accused-of-rape-azamgarh-uttar-pradesh-tsts-35874-2019-07-05-1 

4 बीव‍ियों वाले ससुर ने बहू का क‍िया रेप, ऐसे बनाया हवस का शिकार

एक बहू ने अपने ससुर पर रेप का आरोप लगाया है. बहू का कहना है क‍ि ससुर खुद 4 शाद‍ियां कर चुका है लेक‍िन फ‍िर भी उसकी हवस की भूख पूरी नहीं हुई. एक द‍िन ससुर ने बाथरूम में पीठ पर साबुन लगाने के ल‍िए…

m.aajtak.in

See φ’s other Tweets
खबरों के अनुसार बदनामी के डर से परिवारवालों ने घटना को दबाने का पूरा प्रयास किया था, लेकिन पीड़िता ने किसी की नहीं सुनी और न्याय की गुहार लगाने पुलिस के पास पहुँच गई।

मुबारकपुर थाने की रहने वाली पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामले को दुष्कर्मी ससुर के ख़िलाफ़ FIR दर्ज कर लिया है और बताया है कि महिला अपने ससुर से निजात पाने की बात कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *