तुम कोई राजा हो… छोटे-मोटे कर्मचारी… तुम हमारी भीख पर टिके हो: मेनका गाँधी

सुल्तानपुर। उत्तरप्रदेश के सुल्तानपुर से भाजपा सांसद मेनका गाँधी एक बार फिर अपने बिगड़े बोल के कारण सुर्खियों में आईं हैं। जानकारी के मुताबिक मेनका सुल्तानपुर दौरे के अंतिम दिन कलेक्ट्रेट में जिले के सभी अधिकारियों के साथ मीटिंग कर रहीं थीं। इस दौरान उन्हें सबसे ज्यादा शिकायतें बिजली विभाग से मिलीं। जिसके बाद उन्होंने इलाके में विद्युत समस्या पर सवाल खड़ा करते हुए बिजली विभाग के एसडीओ को न सिर्फ़ खरी खोटी सुनाई बल्कि उन्हें जमकर ज़लील भी किया और साथ ही कार्यशैली में सुधार लाने की चेतावनी भी दे डाली।

दरअसल, मेनका गाँधी ने इस बैठक में एक गाँव में बिजली व्यवस्था को लेकर की गई शिकायत पर कई सवाल-जवाब किए। उन्होंने कहा उनके पास 4 से 5 हजार शिकायतें आतीं है, जिसमें सबसे ज्यादा शिकायत बिजली विभाग की होती है।

Punjab Kesari

@punjabkesari

बैठक के दौरान जब मेनका गांधी को आया गुस्सा, भरी सभा में को जमकर सुनाई खरी-खोटीhttps://up.punjabkesari.in/uttar-pradesh/news/maneka-gandhi-uprooted-sdo-in-a-meeting-held-scolding-1030994 

View image on Twitter
See Punjab Kesari’s other Tweets
इस दौरान उनका सब्र बिजली विभाग के एसडीओ पर टूट पड़ा और उन्होंने अधिकारी को एक बात पर तो ये तक कह दिया, “तुम कोई राजा हो…छोटे-मोटे कर्मचारी…तुम हमारी भीख पर टिके हो।” गौरतलब है इस बैठक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और मेनका गाँधी को अपने बिगड़े बोलों के कारण फिर मीडिया के साथ ही सोशल मीडिया पर भी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *