उन्नाव रेप: हादसे से पहले ‘धमकी’ को लेकर मां-बेटी ने CJI को लिखा था पत्र, की थी ये मांग

लखनऊ। उन्नाव रेप पीड़िता के सड़क हादसे मामले में नया मामला सामने आया है. हादसे से पहले रेप पीड़िता और उसकी मां ने चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया को एक पत्र लिखा था, जिसमें उन्हें आरोपी के गुर्गों के द्वारा मिल रही धमकियों का जिक्र किया गया है.

12 जुलाई को लिखा पत्र
पत्र के जरिए पीड़िता की मां और पीड़िता ने एक बार फिर इंसाफ की गुहार लगाई है. ये पत्र 12 जुलाई को लिखा गया है, इस पत्र में पीड़िता और उसके परिजनों ने आरोपियों द्वारा सुलह न करने पर जेल भिजवाने की धमकी का जिक्र किया है.

फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी
उन्होंने पत्र में लिखा है कि 7 जुलाई 2019 को आरोपी शशि सिंह के पुत्र नवीन सिंह, विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के भाई मनोज सिंह सेंगर, कुन्नू मिश्रा और दो अज्ञात व्यक्ति द्वारा घर आकर धमकी दी गई. पत्र में सुलह न करने की स्थिति में फर्जी मुकदमे में फंसाकर सभी को जेल भेजने की धमकी दी गई.

पत्र में लिखा है कि आरोपियों के गुर्गों ने कहा कि हमने जज खरीदकर कुलदीप सिंह और शशि सिंह की जमानत मंजूर कर ली है और तुम सब को फर्जी मामले में जेल की सजा कराकर जेल में सड़ा देंगे. पत्र में 8 जुलाई का भी जिक्र किया गया है, जिसमें कहा गया है कि आरोपी शशि का पति भी घर आया और सुलह करने पर जोर दिया और ऐसा न करने पर उसने भी फर्जी मामले में फंसाकर जेल में डालने की धमकी दी.

यहां-यहां भेजा पत्र  
12 जुलाई 2019 को लिखे गए इस पत्र को पीड़ित परिवार की तरफ से यह पत्र सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस, इलाहाबाद हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस, प्रमुख सचिव (गृह), पुलिस महानिदेशक, पुलिस महानिरीक्षक, लखनऊ में सीबीआई के प्रमुख और पुलिस अधीक्षक (उन्नाव) को यह पत्र भेजा गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *