उन्नाव रेप केस के आरोपी MLA कुलदीप सेंगर के खिलाफ BJP ने की ये बड़ी कार्रवाई

लखनऊ । उन्नाव रेप पीड़िता और उसके परिवार की सड़क दुर्घटना की साज़िश की सुईं लगातार बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की तरफ घूमती नज़र आ रही है. यूपी पुलिस ने पीड़िता के चाचा की शिकायत पर कुलदीप सिंह सेंगर समेत अन्य लोगों पर हत्या का मुकदमा दर्ज़ कर लिया, लेकिन पीड़ित परिवार और विपक्ष की मांग के चलते आज बीजेपी ने उन्नाव के बांगरमऊ से विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को पार्टी से निलंबित कर दिया है.

यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि कुलदीप सिंह सेंगर पर पार्टी कड़ी कार्रवाई कर चुकी है. कुलदीप सिंह सेंगर को पहले भी पार्टी से निलंबित किया गया था और उनके निलंबन को हम जारी रखेंगे. कुलदीप सिंह सेंगर का अब बीजेपी से कोई लेना-देना नहीं है, कानून अपना काम करेगा.

वहीं, विपक्ष पर निशाना साधते हुए यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि सपा बसपा और कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं है तो इस पर राजनीति कर रहे हैं. यह एक दु:खद घटना है, जिसे लेकर बीजेपी सरकार बेहद संवेदनशील है.

आपको बता दें कि उन्नाव की रेप पीड़िता बेटी अभी भी लखनऊ से KGMU ट्रॉमा सेंटर में ज़िंदगी और मौत के बीच लड़ाई लड़ रही है. पीड़िता के वकील की भी हालत नाज़ुक बनी हुई है. दोनों ही वेंटीलेटर पर हैं. इस बीच यूपी सरकार ने कल देर रात इस दुर्घटना के सीबीआई जांच के आदेश भी दे दिए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *