ब‍िहार: मोकामा विधायक अनंत सिंह के घर पर छापेमारी, AK-47 बरामद

मोकामा। बिहार में मोकामा के विधायक बाहुबली अनंत सिंह के घर पर पुलिस ने छापेमारी की है. छापेमारी में पुलिस को उनके घर से एके-47 रायफल बरामद की गई है. ग्रामीण एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने छापेमारी की घटना की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि उनके घर से एके-47 रायफल और संदिग्ध सामान बरामद किया गया है.

विधायक अनंत सिंह के लिए मुश्किल बढ़ते जा रही है. पुलिस लगातार अनंत सिंह के खिलाफ सबूत तलाश रही है. इसी दौरान शुक्रवार को पुलिस ने उनके अन्य घर पर छापेमारी की. जिसमें एक एक-47 रायफल और कारतूस बरामद होने की पुष्टि पुलिस ने की है. वहीं, बम बरामदगी बात कही गई है जिसके लिए बम निरोधक दस्ते को बुलाया गया है.

बताया जा रहा है कि पुलिस 4 घंटे से छापेमारी कर रही है. वहीं, पुलिस ने विधायक अनंत सिंह के घर को तोड़ने के आरोप को खारिज कर दिया. और कहा कि पूरे घटना की वीडियोग्राफी की जा रही है.

अनंत सिंह ने कहा कि वह इसके लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात करेंगे. अगर वह नहीं सुने तो वह कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे. मुझे मारने की साजिश रची जा रही है.

आपको बता दें कि हाल ही में अनंत सिंह पर हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया गया था. उनका एक ऑडियो वायरल हुआ था जिसमें उनकी आवाज में हत्या की साजिश रचते हुए पाए गए थे. जिसके बाद उनकी आवाज की जांच भी की गई. एफएसएल की टीम ने उनकी आवाज की जांच की, हालांकि अभी तक उसकी रिपोर्ट सामने नहीं आई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *