किसे SORRY बोल रही हैं नेहा कक्कड़, सिंगर का माफी मांगता Video हुआ वायरल

बॉलीवुड की फेमस और चुलबुली सिंगर नेहा कक्कड़ की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. लोग नेहा के गानों के ही दीवाने नहीं बल्कि उनके डांस और टिकटॉक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी हिट रहते हैं. नेहा जितनी हिट बॉलीवुड इंडस्ट्री में हैं, उससे कहीं ज्यादा उनके सॉन्ग वीडियो लोगों को झूमने पर मजबूर कर देते हैं. कुछ दिन पहले नेहा का पंजाबी सॉन्ग सॉरी रिलीज हुआ जिसे एक महीने में यूट्यूब पर 45 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. इसी गाने पर नेहा ने एक टिकटॉक वीडियो बनाया है जिसे इंस्टाग्राम पर फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

नेहा ने अपने इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है जिसमें वो गाने के लिरिक्स पर एक्ट करती दिख रही हैं. इतना ही नहीं नेहा ने इस गाने पर फैंस के बनाए वीडियोज भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किए हैं.

बता दें कि पिछले महीने नेहा का एक पंजाबी सॉन्ग रिलीज हुआ है. नेहा कक्कड़ और पंजाबी सिंगर मनिंदर बटर के ‘सॉरी सॉन्ग’ को यूट्यूब पर अब तक 3 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. गाने के बोल और इसकी छोटी सी लव स्टोरी फैंस को खूब पसंद आ रही है. नेहा, मनिंदर से पहले भी कई पंजाबी सिंगर्स जैसे, जस्सी गिल और बिलाल सईद के साथ गाने बना चुकी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *