बीजेपी ने दिया महबूबा मुफ्ती को बड़ा झटका, पीडीपी के बड़े नेताओं ने थामा दामन

नई दिल्‍ली। कांग्रेस समेत कई बड़ी पार्टियों को झटका देने के बाद अब बीजेपी ने महबूबा मुफ्ती की पार्टी पीडीपी को बड़ा झटका दिया है. उसके कई बड़े नेता बीजेपी में शामिल हो गए. सोमवार को दिल्‍ली में पीडीपी नेता हाजी अनायत अली ने बीजेपी की सदस्‍यता ग्रहण की. इस मौके पर केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और गजेंद्र सिंह शेखावत मौजूद थे.

लद्दाख में भी पीडीपी के कई नेताओं ने पार्टी छोड़ी
नए केंद्र शासित प्रदेश बने लद्दाख में स्थानीय सांसद जम्यांग नामग्याल की मौजूदगी में कई नेता भाजपा में शामिल हुए. महबूबा मुफ्ती की पीडीपी (जम्मू एवं कश्मीर पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी) के नेता व जम्मू एवं कश्मीर विधान परिषद के अध्यक्ष हाजी अनायत अली भी भाजपा में शामिल होने वालों में से एक हैं. उन्होंने कहा, “दो सालों में आप बदलाव देखेंगे. कई लोग जो भाजपा का आज विरोध कर रहे हैं, वे पार्टी को ज्वाइन करेंगे. उनके पास हमारे साथ आने के अलावा कोई विकल्प नहीं होगा.”

लद्दाख ऑटोनोमस हिल डेवलपमेंट काउंसिल के सदस्य कारगिल निवासी मोहम्मद अली चंदन और कारगिल नगरपालिका समिति के प्रमुख जहीर हुसैन बाबर भाजपा में शामिल हुए. पीडीपी के कारगिल के नेता काचो गुलजार हुसैन, असदुल्लाह मुंशी, इब्राहिम और ताशी त्सेरिंग ने भी भाजपा ज्वाइन की.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *