रिप्‍ड जींस और स्‍पोर्ट्स ब्रा में दिखीं मलाइका अरोड़ा,मुंबई एयरपोर्ट पर दिखा कूल लुक

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस एक्‍टर्स का एयपोर्ट लुक खासा सुर्खियों में रहता है । एयरपोर्ट पर पैपराजी की नजर से कोई सेलेब नहीं बच पाता और कैमरे में कैद हो ही जाता है । हाल ही में मलाइका अरोड़ा मुंबई एयरपोर्ट स्‍पॉट हुईं । एक्‍ट्रेस का खूबसूरत अंदाज अब सोशल मीडिया पर चर्चा में है । फटी हुई जींस में नजर आईं मलाइका कूल दिख रहीं थीं ।

कूल-कैजुअल लुक
सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा की एयरपोर्ट लुक की तसवीरें वायरल हो रही हैं । इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि मलाइका ने वाइट स्पोर्ट्स ब्रा के ऊपर ऑरेंज कलर का ओवरकोट पहना हुआ है । रिप्‍ड जींस उनके लुक कैजुअल बना रही है, साथ उनका मेसी बन कूल लुक को कंप्‍लीट कर रहा है ।

चेहरे पर गिरते बाल
मलाइका के बाल एकदम मेसी लुक में है, उनके चेहरे पर आते हुए बालफैंस नोटिस कर रहे हैं । मलाइका ने चेहरे पर मास्क पहना हुआ था, तस्‍वीरों के लिए भी उन्‍होंने इसे नहीं उतारा । मलाइका अक्सर ही ट्रैवल करती रहती हैं, काम के सिलसिले में वो देश भर में जाती रहती हैं । उनके एयरपोर्ट लुक चर्चा में रहते ळैं ।

मलाइका का टोनड फिगर
मलाइका अरोड़ा फिटनेस फ्रीक है, वो योगा में विश्‍वास करती हैं और लंबे समय से योगा करती आ रही हैं । मलाइका को उनके जिम के बाहर भी अकसर स्‍पॉट किया जाता है, उनके जिम वेयर की भी अकसर चर्चा होती है । वेल फैंस अब उनकी तस्वीरें ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ देखना पसंद करते हैं । दोनों अपने रिलेशन को सार्वजनिक कर ही चुके हैं, बस अब दोनों शादी कब करेंगे फैंस को उसका इंतजार है ।