शमी की पत्नी तीसरी बार बेगम बनने जा रही हैं? तस्वीर देखते ही पूछने लगे लोग

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी 4 अगस्त से इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज का हिस्सा हैं, तो दूसरी ओर उनकी पत्नी हसीन जहां एक बार फिर सोशल मीडिया पर छायी हुई हैं, लेकिन इस बार हसीन अपनी बोल्ड अदाओं की वजह से नहीं बल्कि तीसरी शादी की वजह से सुर्खियों में हैं, जी हां, हाल ही में हसीन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वह दुल्हन की तरह सुर्ख लाल रंग की साड़ी पहने नजर आ रही हैं, इस तस्वीर को देखकर फैंस को लगने लगा, कि शमी की वाइफ ने तीसरी बार निकाह कर लिया है, क्या है फोटो की सच्चाई, आइये जानते हैं।

हसीन जहां की वायरल तस्वीर
मोहम्मद शमी की पत्नी ने शुक्रवार को अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो लाल रंग की साड़ी, हाथों में चूड़ी, लाल बिंदी और खुले बाल में बिल्कुल नई नवेली दुल्हन की तरह लग रही हैं। इस तस्वीर को देखकर फैंस को लगने लगा कि वो तीसरी बार दुल्हन बनी हैं, एक यूजर ने पूछा कि बेगम बनने जा रही हो क्या।

मॉडलिंग करियर पर फोकस
आपको बता दें कि शमी से संबंध खराब होने के बाद हसीन जहां इन दिनों अपने मॉडलिंग करियर पर फोकस कर रही है, उसी से जुड़ी तस्वीरें आये दिन सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं, उन्हीं में से ये एक तस्वीर है, जिसमें वो साड़ी पहने नजर आ रही हैं।

दो शादी असफल
हसीन जहां का शादी का तो फिलहाल मूड नहीं है, वो पहले भी दो शादियां कर चुकी हैं, हसीन जहां की पहली शादी 2002 में परचून दुकान चलाने वाले एसके सैफुद्दीन से हुई थी, जिनसे उनकी दो बेटियां है, हालांकि 2010 में दोनों का तलाक हो गया, फिर 2014 में उन्होने मोहम्मद शमी से शादी की, दोनों कुछ ही सालों बाद दोनों के संबंध खराब हो गये, दोनों की एक बेटी है, जो हसीन के साथ ही रहती हैं।