गिरफ्तार DSP-महिला कांस्‍टेबल से जोड़कर वायरल किया जा रहा डांस वीडियो, जानें क्‍या है सच

निलंबित ब्‍यावर डीएसपी हीरालाल सैनी और महिला कांस्‍टेबल जेल में हैं । इन दोनों पर पॉक्‍सो एक्‍ट के तहत कार्रवाई होनी है । दोनों स्विमिंग पूल में एक 8 वर्षीय बच्‍चे के सामने अश्‍लील हरकतें कर रहे थे, शारीरिक संबंध बना रहे थे । इतना ही नहीं दोनों ने बच्‍चे के साथ भी अयलील हरकतें की । इस घिनौनी हरकत का तब पता चला जब इनकी रासलीला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया । इस बीच ऐ डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे डीएसपी और महिला कांस्‍टेबल का बताया जा रहा है । लेकिन इस वीडियो का सच क्‍या है, आगे जानिए ।

वायरल डांस वीडियो का सच

सोशल मीडिया पर कुछ भी वायरल हो जाता है, किसी ट्रेंडिंग टॉपिक को भुनाना बड़ा ही आसान है। शायद इसीलिए, किसी ने बिना किसी जांच पड़ताल के बाप-बेटी के डांस वीडियो को ब्‍यावर डीएसपी निलंबित हीरालाल सैनी और महिला कांस्‍टेबल से जेाड़कर वायरल कर दिया। जबकि असल में इस वीडियो की असलियत कुछ और ही है।

रिटायर्ड कर्नल और बेटी का डांस वीडियो

ये वीडियो एक रिटायर्ड कर्नल का अपनी बेटी के साथ डांस करते हुए है, जिसे उनकी सोशल मीडिया इंप्लूएंसर बेटी ने बनाया है । वायरल वीडियो में नजर आ रही लड़की ट्रैवल इन्फ्लुएंसर निकिता शर्मा है जो अपने पापा के साथ डांस कर रही है । लेकिन कुछ लोग बिना सच जानें, जांच पड़ताल के इस वीडियो को राजस्थान पुलिस अधिकारी और महिला कांस्टेबल वाली घटना से जोड़ कर पेश कर रहे हैं। एक फेसबुक यूजर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘डिप्टी साहब को शानदार डांस ने करवाया एपीओ. उदयपुर के मावली डिप्टी एसपी हितेश मेहता को अनुशासनहीनता के कारण किया एपीओ. दोनों में गजब का टेलेंट है, बस फिल्मों के बजाय गलती से राजस्थान पुलिस में भर्ती हो गए।‘

निकिता के मिलियन में हैं फॉलोअर
वायरल वीडियो ट्रैवल इन्फ्लुएंसर निकिता शर्मा ने ये वीडियो 17 जून 2021 को अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया था। निकिता के 2 मिलियन से ज्‍यादा फॉलोअर हैं । वीडियो के साथ उन्‍होंने कैप्‍शन भी दिया है, लिखा है कि पापा के साथ डांस करना सबसे ज्‍यादा रोचक पल होता है । निकिता के पापा संदीप कुमार शर्मा डिफेंस में रह चुके हैं, वो आर्मी से रिटायर्ड हैं । स्‍पष्‍ट है कि निकिता के इस वीडियो को डीएसपी की करतूतों से कोई लेना देना नहीं ।