IND vs SL: ईशान-अय्यर के तूफान में उड़ा श्रीलंका, भारत ने दिया पहाड़ जैसा टारगेट

टीम इंडिया आज श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के पहले टी20 में भिड़ रही है. इस मैच में श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. वेस्टइंडीज का क्लीन स्वीप करने के बाद भारतीय टीम अब श्रीलंका को मात देना चाहेगी. सीरीज के पहले मुकाबले में भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका को 200 रनों का बड़ा टारगेट दिया है.

ईशान-अय्यर की बेहतरीन बल्लेबाजी

आज के मैच में एक बार फिर कप्तान रोहित शर्मा और ईशान किशन ओपनिंग कर रहे थे. वेस्टइंडीज सीरीज में फ्लॉप रहे ईशान का बल्ला आज जमकर गरजा. ईशान के बल्ले से आज 56 गेंदों पर 89 रन निकले और उन्होंने 10 चौके और 3 छक्के लगाए. वहीं श्रेयस अय्यर ने नाबाद 57 रन बनाने के लिए सिर्फ 28 गेंदों का सामना किया. उन्होंने 5 चौके और 2 लंबे लगाए. इसके अलावा कप्तान रोहित ने भी 44 रन बनाए. वहीं जडेजा 3 रन बनाकर नाबाद लौटे.

रोहित शर्मा ने आज श्रीलंका के खिलाफ एक तगड़ी टीम मैदान में उतारी है. इस टीम में कई दिग्गज खिलाड़ियों की वापसी हुई है. खासकर सभी की नजरें लंबे समय के बाद एक बार फिर से घातक ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा पर होंगी. जडेजा ने लंबे समय के बाद भारतीय टीम में एंट्री मारी है. वहीं वेस्टइंडीज सीरीज में बाहर रहने वाले जसप्रीत बुमराह भी वापस आ गए हैं. इसके अलावा संजू सैमसन को एक बार फिर से टीम में जगह दी गई है.

दोनों टीमों की प्लेइंग 11

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर, संजू सैमसन, दीपक हुड्डा, रवींद्र जडेजा, वेंकटेश अय्यर, हर्षल पटेल, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह और युजवेंद्र चहल.

श्रीलंका: पथुम निसानका, कामिल मिशारा, चरित असलंका, दिनेश चांदीमल (विकेटकीपर), जेनिथ लियानागे, दासुन शनाका (कप्तान), चमिका करुणारत्ने, जेफरी वेंडरसे, प्रवीण जयविक्रमा, दुशमंथा चमीरा, लाहिरु कुमारा