डिजायनर बिकिनी में अवनीत कौर ने दिखाया टोन्‍ड फिगर, लेट-लेटकर दिए कई पोज, मालदीव में मस्‍ती

एक्ट्रेस और सोशल मीडिया सेंसेशन अवनीत कौर जितनी खूबसूरत हैं, उतना ही दिलकश उनका अंदाज है । अवनीत इन दिनों मालदीव में हैं, उनकी ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं । एक्ट्रेस का बिकिनी अवतार चर्चा में है । वेल सोशल मीडिया स्टार भी बिकिनी ट्रेंड फॉलो करने से खुद को कैसे रोक पातीं ।

वायरल हो रहीं तस्‍वीरें

अवनीत कौर इन दिनों मालदीव में अपना क्‍वालिटी टाइम स्‍पेंड कर रही हैं । वो इन मोमेंट्स की तस्‍वीरें क्लिक करना नहीं भूल रहीं । खास तौर पर उनका बिकिनी अंदाज । एक्ट्रेस के बोल्ड अंदाज और किलर पोज पर उनके फैंस अपना दिल हार रहे हैं ।

प्रिंटेड बिकिनी में लग रहीं दीवा
इन फोटोज में अवनीत व्हाइट कलर की प्रिंटेड बिकिनी में डीवा लग रही हैं, एक्ट्रेस तस्वीरों में लेटकर बोल्ड अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं । अवनीत के एक्सप्रेशंस भी कमाल के हैं । उनकी तस्‍वीरें देखकर उनके फैंस की सांसें थम सकती हैं ।

कोई लिख रहा हॉट तो कोई कह रहा गजब
अवनीत की बिकिनी फोटोज को लाखों लाइक्‍स मिल चुके हैं । एक यूजर ने अवनीत की तारीफ में हॉट लिखा है, किसी ने लिखा है सैक्‍सी, तो वहीं कुछ अवनीत को अमेजिंग बता रहे हैं । आपको बता दें अवनीत कौर चाइल्‍ड एक्‍टर के तौर पर काम करती आ रही हैं । अब वो सोशल मीडिया पर सेंसेशन हैं । एक डांसर और एक्ट्रेस होने के साथ एक फैशन डीवा भी हैं।