बीजेपी की तारीफ में खुलकर बोले ओपी राजभर, बताया क्यों सत्ता में वापस आई योगी सरकार?

लखनऊ। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने बीजेपी की खुलकर तारीफ की है, अखिलेश यादव पर एसी कमरे में बैठकर राजनीति करने का आरोप लगा रहे राजभर ने मेहनत और हर समय चुनावी मोड में रहने को लेकर बीजेपी की जमकर तारीफ की है। उन्होने कहा कि 37 साल बाद यूपी में बीजेपी की वापसी इसलिये हुई, क्योंकि पार्टी लगातार मेहनत कर रही है, उन्होने ये भी कहा कि दूसरी पार्टियों के नेता चुनाव बाद सो जाते हैं, लेकिन इस पार्टी के नेता हमेशा एक्टिव रहते हैं।

ओम प्रकाश राजभर ने एक टीवी चैनल से बात करते हुए कहा, बीजेपी चाहें मोदी जी हों, या योगी जी हों, या पूरी पार्टी, ये 24 घंटा चुनावी मोड में रहते हैं, सदन चल रहा है, योगी जी सदन छोड़कर चले गये उत्तराखंड में प्रचार करने, वो लोग 24 घंटा चुनावी मोड में रहते हैं, वो 24 के चुनाव की तैयारी में हैं, जो मेहनत करेगा उसकी प्रशंसा तो कोई भी करेगा।
पूर्व मंत्री इतने में ही नहीं रुके उन्होने कांग्रेस, सपा, बसपा जैसी पार्टियों की बदहाली के लिये निष्क्रियता को जिम्मेदार ठहराया, उन्होने कहा एक समय था कांग्रेस के नाम पर लोग वोट करते थे, टिकट मिल जाता था, तो समझ लीजिए, कि जीत गये, आज कांग्रेस का क्या हाल है, एक दौर था, कि यूपी में 19 साल तक सपा-बसपा का शासन रहा, लेकिन आज 37 साल बाद बीजेपी सरकार की वापसी क्यों हुई, इसके पीछे वजह है बीजेपी का 24 घंटे चुनावी मोड में रहना, पार्टियां चुनाव बाद झोला-झपटा उठाकर घर में सो जाती है, सोने से नहीं होगा, घर से निकलना पड़ेगा, जनता के बीच जाना पड़ेगा।
अखिलेश पर निशाना

पिछले कुछ दिनों से राजभर कई बार सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर सीधा निशाना साध चुके हैं, उन्होने कहा कि अखिलेश यादव को एसी की आदत हो गई है, वो एसी कमरे में बैठकर राजनीति करते हैं, सुभासपा प्रमुख ने गठबंधन के साथी को क्षेत्र में निकलकर कार्यकर्ताओं के साथ काम करने की नसीहत दी, पहले सपा पर हमला और फिर बीजेपी की तारीफ से अटकलें लग रही है कि राजभर एक बार फिर पाला बदलने के लिये माहौल तैयार कर रहे हैं।