11 जुलाई, सोमवार का राशिफल: गुड न्‍यूज से होगी दिन की शुरुआत, एक कॉल आपको खुश कर देगी

मेष राशिफल
दुश्मनों द्वारा मानहानि के प्रयास करेंगे । आज किसी भी व्यक्ति के साथ उग्र चर्चा या दलील में न पड़ने की सलाह है , क्योंकि छोटी बातें बड़ा स्वरूप धारण कर लें ऐसी संभावना है । परंतु दोपहर के पश्चात कुछ विश्रांतिपूर्ण वातावरण का अनुभव करेंगे ।
वृषभ
आज आप पर्स में पैसे भरकर खरीदारी करने निकालेंगे और अच्छी खरीद करेंगे । दिन के अधिकांश भाग का समय आप घर, बाहर और दुकानदारों के साथ मोल-भाल करने में व्यतीत करेंगे । आज घर आएँगे तब पारिवारिक सदस्य और अन्य लोग आपकी खरीदारी और पसंदगी की प्रशंसा करेंगे ।
मिथुन
आज आपके स्वभाव में गुस्से की मात्रा बढ़ने के कारण अमुक व्यक्ति के साथ झगड़े होने की संभावना है । ये व्यक्ति आपके साथ बैर रखकर आप पर कीचड़ उछाल सकते हैं, परंतु आप अपनी पहुँच का उपयोग करके उनका सामना कर सकेंगे । आपकी बौद्धिक क्षमता के समक्ष शत्रुओं को झुकना पड़ेगा ।

कर्क 

आप नौकरी या व्यवसाय में कठोर परिश्रम द्वारा अपना स्थान जमाएँगे । भागीदारों के साथ आपके संबंध सुधरेंगे । अपने जीवनसाथी के साथ भी बहुत गहरे संबंध बनेंगे । दांपत्यजीवन में भी मधुरता और संतोष की भावना अनुभव करेंगे । आप सायंकाल प्रियजन के साथ बिता सकेंगे ।
सिंह राशिफल
आज आप प्रेम में सराबोर रहेंगे । अपने प्रिय व्यक्ति या जीवनसाथी को भेंट देने का आपका मन होगा । हरेक व्यक्ति के प्रति आपका व्यवहार दयालु और कोमल होगा, परंतु दोपहर बाद गुस्सा आने जैसी परिस्थिति निर्मित होगी । आज का दिन मिश्र फलदायक रहेगा ।
कन्या
आज विचारों की दृढ़ता आपको इच्छित परिणाम प्राप्त करने में मदद करेगी । आपका दृष्टिकोण विशाल, बनेगा और वर्तमान परिस्थितियों के अनुसार आप स्वयं बदलने की कोशिश करेंगे । दूसरी तरफ आप अपने प्रियतम समक्ष प्रेम का एकरार करने में द्विधा अनुभव करेंगे, परंतु
तुला
प्रेम का माधुर्य और प्रिय व्यक्ति की निकटता पाने के लिए आज अनुकूल दिन है । शाम का समय प्रियतमा के साथ किसी होटल रेस्तराँ या पार्टी में आनंदपूर्वक बिताएँगे ।
वृश्चिक
आप अपने उत्तरदायित्वों से दूर नहीं भागेंगे। आप कार्य में पूर्णतः स्वयं को समर्पित करने के लिए तैयार रहेंगे । पूर्ण निष्ठा के साथ कार्य करने की आपकी यह तैयारी सफलता दिलाने में आपकी मदद करेगी ।

धनु राशिफल

आज के चुनौतीपूर्ण दिन आप महत्त्वपूर्ण कार्य हाथ में ले सकते हैं । इन कार्यों में आपको सफलता मिलेगी और प्रगति भी होगी । आज का दिन आशावादी और आनंददायक है ।
मकर
आपके व्यावसायिक जीवन को आज प्रोत्साहन मिलेगा । आप अपने ध्येय को सिद्ध कर सकेंगे । अपने अंतरंग मित्रों या स्नेहियों आपका मित्र आज आपका प्रेरक बनेगा । स समय आशावादी दृष्टिकोण आपको बहुत अधिक सहायता करेंगे, ऐसा गणेशजी का कहना है ।
कुंभ
जीवन में अच्छी तरह प्रगति करने के लिए आपको अपनी काबिलीयत का उपयोग करना चाहिए । आपको सभी भय दूर करके दृढ़ निर्णय के साथ कार्य शुरू करना चाहिए ।
मीन
आपको जिस किसी विषय में रुचि हो उसकी नए शिरे से शुरुआत करने के लिए अनुकूल दिन है ।  एकाग्रता और आत्मविश्वास बनाए रखेंगे तो सबकुछ अच्छी तरह पूरा होगा ।