मलाइका अरोड़ा ने चढाया सोशल मीडिया का पारा, एक-एक तस्वीर पर दिल हार रहे फैंस

मलाइका अरोड़ा ने एक बार फिर से साबित कर दिया है कि उम्र सिर्फ एक नंबर है, मलाइका 48 साल की है, लेकिन फिटनेस और खूबसूरती के मामले में वो यंग हिरोइनों को टक्कर देती हैं, मलाइका अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रही है, वो रोजाना योग और जिम करती है, जिसका असर उनके शरीर और चेहरे पर दिखता है।

सोशल मीडिया पर एक्टिव

मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है, वो आये दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती है, फैंस को भी उनकी तस्वीरों को इंतजार रहता है, तभी तो जैसे ही वो कोई तस्वीर पोस्ट करती है, वो वायरल हो जाता है।

नई तस्वीरें

अब मलाइका ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें उनका स्टनिंग लुक देखने को मिल रहा है, मलाइका ने इन तस्वीरों में क्रीम कलर का डीप नेक हॉट बॉडीकॉन ड्रेस पहना है, साथ ही लाइट मेकअप के साथ बाल खुले रखे हैं। जिसमें बेहद खूबसूरत लग रही है।

सिजलिंग अवतार

मलाइका का ये सिजलिंग अवतार देखकर फैंस का दिल धड़कना लाजिमी है, यूजर्स लगातार कमेंट बॉक्स पर फायर इमोजी और रेड हार्ट पोस्ट कर रहे हैं, साथ ही कई लोगों ने उनकी खूबसूरती की भी तारीफ की है, एक यूजर ने लिखा, अमेजिंग, दूसरे ने लिखा, खूबसूरती और फिटनेस में नंबर वन, तीसरे ने लिखा, अर्जुन भैया कैसे हैं, ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है।