नीले रंग के जंपसूट में बाहर निकली जाह्नवी कपूर, टाइट ड्रेस में फ्लान्ट की फिगर, वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर का लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो से किसी की नजरें नहीं हट रही, फैशन सेंस के लिये मशहूर श्रीदेवी की बड़ी बेटी ने इस बार जो एक्सपेरिमेंट किया है, वो काफी बोल्ड और डेयरिंग है, जाह्नवी के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

नीले रंग की ड्रेस

इस वीडियो में आप खुद ही देख सकते हैं कि जाह्नवी कपूर इस दौरान नीले रंग के जंपसूट में नजर आ रही हैं, हालांकि एक्ट्रेस ने अपने इस ड्रेस में बोल्डनेस का तड़का लगाया है, जो इसे और भी खास बना रहा है, जाह्नवी का जंपसूट ब्रालेट लुक में है, ट्यूब डिजाइन उनके लुक को और खास बना रहा है, हालांकि एक्ट्रेस बार- बार अपनी ड्रेस को ऊपर सरकाती दिखाई दे रही है।

फिल्म प्रमोशन में बिजी

आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म गुड लक जेरी के प्रमोशन में बिजी है, ऐसे में अब हर दिन उनका एक से बढकर एक लुक सामने आने वाला है, जिनके लिये उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं, इस दौरान जाह्नवी कपूर टाइट ड्रेस में अपना फिगर फ्लान्ट करती दिख रही है।

गुड लक जेरी का ट्रेलर

गुड लक जेरी एक क्राइम कॉमेडी फिल्म है, इसकी कहानी एक परेशान परिवार, ड्रग माफिया और पुलिस के ईद-गिर्द घूमती है, कहानी में कॉमेडी को भी एक्स्प्लोर किया गया है, जाह्नवी कपूर के अलावा इसमें दीपक डोबरियाल, मीता वशिष्ठ, नीरज सूद और सुशांत सिंह मुख्य किरदारों में हैं।