‘मुझे अपना प्राइवेट पार्ट दिखाया, कहा- इसकी रेटिंग करो’: साजिद खान को बिग बॉस के घर में घुस जवाब देना चाहती हैं शर्लिन चोपड़ा

बॉलीवुड डायरेक्टर साजिद खान (Sajid Khan) पर कई अभिनेत्री यौन उत्पीड़न का आरोप लगा चुकी हैं। साजिद खान के बिग बॉस-16 (Bigg Boss 16) में एंट्री के बाद फिर से ये मामले चर्चे में हैं। इस शो से उसे हटाने को लेकर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर को पत्र लिखा है। वहीं अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने कहा है कि साजिद खान ने उसे अपना लिंग दिखाते हुए नंबर देने को कहा था। वह बिग बॉस के घर में घुसकर उसे जवाब देना चाहती हैं।

शर्लिन ने सोमवार (10 अक्टूबर 2022) को ट्विटर पर एक आर्टिकल शेयर करते हुए कहा, “अब समय आ गया है कि सलमान खान स्टैंड लें।” साजिद खान पर ‘मी टू’ (MeeToo) कैंपेन के दौरान 9 महिलाओं ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। इनमें शर्लिन चोपड़ा भी शामिल थीं। शर्लिन चोपड़ा ने ट्वीट कर कहा है, “साजिद खान ने मुझे अपना प्राइवेट पार्ट दिखाकर 0-10 के स्केल पर रेटिंग करने को कहा था। मैं ‘बिग बॉस 16’ के घर में जाकर साजिद खान को रेटिंग देना चाहती हूँ। मैं चाहती हूँ कि पूरी दुनिया इसकी गवाह बने। सलमान खान जी प्लीज स्टैंड लीजिए।”

फिल्मीबीट से बात करते हुए शर्लिन ने साजिद खान की ‘बिग बॉस’ में एंट्री पर अपनी नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा, “अगर साजिद ने सलमान खान के करीबी या किसी जानने वाली लड़की के साथ छेड़छाड़ की होती, तो क्या वह साजिद को ‘बिग बॉस’ के घर में एंट्री करने देते? उन सभी महिलाओं के दुख-दर्द का क्या, जिनका साजिद ने सेक्सुअल हैरेसमेंट किया।”

MeToo के और भी कई आरोपितों को इंडस्ट्री में काम मिल रहा है। इस पर निराशा व्यक्त करते हुए शर्लिन ने कहा, “यह इंडस्ट्री एक माफिया की तरह काम करती है। मोलेस्टर, नशेड़ी, बलात्कारी, सेक्सिस्ट सभी को दोबारा मौका दिया जाता है। उन्हें पीड़ित के साथ कोई सहानुभूति नहीं होती। जब तक हम माफिया के खिलाफ एक ताकत के रूप में एकजुट नहीं होंगे, तब तक यह ऐसे ही फलता-फूलता रहेगा।” शर्लिन ने दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल को धन्यवाद देते हुए एक और ट्वीट किया है।

शर्लिन ने लिखा, “धन्यवाद स्वाति जी। अगर सलमान खान सर के किसी करीबी महिला मित्र या रिश्तेदार के साथ साजिद खान कोई घिनौनी हरकत करता, तो क्या सलमान सर साजिद के खिलाफ एक्शन नहीं लेते? सलमान सर हम पीड़ित महिलाओं के भाई-जान क्यों नहीं बन सकते?” एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा 4 अक्टूबर 2022 को भी सलमान खान पर बुरी तरह भड़की थीं और पूछा था कि उन्होंने साजिद खान जैसे मोलेस्टर को बिग बॉस में क्यों लिया?

बता दें कि जब से साजिद खान को टेलीविजन के सबसे चर्चित और विवादास्पद रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ में एक कंटेस्टेंट के रूप में लिया गया है, तब से सोशल मीडिया पर हंगामा मचा हुआ है। शर्लिन से पहले मंदाना करीमी (Mandana Karimi) ने ‘बिग बॉस 16’ में साजिद खान को एक प्रतिभागी के रूप में लेने पर निर्माताओं के प्रति नाराजगी जाहिर की थी। करीमी भी उन अभिनेत्रियों में शामिल हैं, जिन्होंने साजिद खान पर MeeToo का आरोप लगाया था।