केशव ने अखिलेश पर साधा निशाना, बोले- समाजवादी पार्टी अब समाप्तवाद पार्टी, तुष्टीकरण की राजनीति करते हैं अखिलेश

अलीगढ़/लखनऊ। अलीगढ़ पहुंचे प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव के द्वारा अखंड रामायण के पाठ को लेकर किए गए ट्वीट पर जमकर हमला बोला है, उन्होंने कहा है कि अखिलेश यादव गुंडे अपराधियों और माफियाओं की बात करते हैं और तुष्टीकरण की बात करते हैं। समाजवादी पार्टी अब समाप्तवाद पार्टी बन रही है।

अखिलेश यादव के द्वारा अखंड रामायण के पाठ को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि हमने तो अखंड रामायण पाठ कराने के लिए आदेश किया है और हम सभी लोगों को बुला रहे हैं। सब लोग आइए और अखिलेश यादव ने जो कहा है उनकी बेचैनी है तुष्टीकरण की राजनीति करते हैं, ये घबराहट है।

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश में राम जन्मभूमि का भवन निर्माण हो रहा है और समाजवादी पार्टी तो राम भक्तों पर गोली चलाने वाले हैं। बाबा विश्वनाथ का धम बन चुका है भगवान श्री कष्ण क्षेत्र की भूमि का विकास हो रहा है नैमिषारण्य का विकास हो रहा है जो भी धार्मिक स्थल है उनका विकास हो रहा है यह हमारी सरकार की प्राथमिकता है।

अखिलेश यादव पर हमलावर होते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने ने कहा कि अखिलेश यादव के जो भी बयान हैं वह जगजाहिर है। गुंडों अपराधियों तुष्टिकरण की राजनीति करते हैं और जातिवादी की राजनीति करते हैं। परिवारवादी की राजनीति करते हैं। समाजवादी पार्टी अब समाप्तवाद पार्टी बन रही है। उनके बयानों का कोई महत्व नहीं है वह किसी भी तरीके का बयान दे सकते हैं।