पढ़ाने का यह मतलब नहीं कि टॉर्चर करेंगे, रिश्ते को आलोक ने बदनाम किया, ज्योति मौर्य का पलटवार

पढ़ाने का यह मतलब नहीं कि टॉर्चर करेंगे, रिश्ते को आलोक ने बदनाम किया, ज्योति मौर्य का पलटवारपीसीएस अधिकारी ज्योति मौर्य और उनके पति आलोक मौर्य के विवाद की इन दिनों घर-घर चर्चा हो रही है। इस बीच आलोक और ज्‍योति दोनों की ओर से एक-दूसरे पर अलग-अलग आरोप लगाए जा रहे हैं। आरोप-प्रत्‍यारोप के इस सिलसिले के बीच ज्‍योति मौर्य ने कुछ मीडियाकर्मियों से बात की जिसमें अपने पति के बारे में यह बात उन्‍होंने स्‍वीकार की कि उन्‍होंने पढ़ाई में उनकी मदद की थी। हालांकि ज्‍योति ने यह भी कहा कि पति-पत्‍नी एक-दूसरे की मदद करते ही हैं। ज्‍योति ने यह भी जोड़ा कि मदद की इसका मतलब यह नहीं है कि आप टॉर्चर करेंगे।

बता दें कि ज्योति ने पति आलोक मौर्या, उनके भाई अशोक मौर्या, विनोद मौर्या भाभी प्रियंका मौर्या के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसमें उन्‍होंने आलोक और अपने ससुराल वालों पर फॉर्च्‍यूनर की मांग करने और दहेज के लिए उत्‍पीड़ित करने का आरोप लगाया है। ज्‍योति द्वारा दर्ज कराए गए मामले की जांच अब तेज हो गई है। धूमनगंज थाने के विवेचक ने ज्योति और उनके पक्ष के लोगों के बयान दर्ज कर लिए हैं। इंस्पेक्टर अब ज्योति के पति और अन्य आरोपितों के बयान दर्ज करने की तैयारी में है।

इस बीच धूमनगंज पुलिस ने ज्योति मौर्या से अन्य साक्ष्य भी मांगे हैं ताकि उनके द्वारा लगाए गए आरोप की पुष्टि हो सके। ज्योति ने यह आरोप भी लगाया है कि पति और ससुरालवालों ने उनके व्हाट्सएप का क्लोन लिंक किया था। एडिटिंग कर गंदी फोटो, वीडियो बनाई गई। ज्योति ने ब्लैकमेलिंग का आरोप भी लगाया है। ज्योति की ओर से पुलिस टीम को कुछ सबूत दिए गए हैं।