जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में मुठभेड़ जारी, एक आतंकी मारा गया, दूसरे को जिंदा पकड़ने की कोशिश

जम्मू-कश्मीर। के रियासी जिले के चसाना के पास सोमवार (4 सितंबर) को सर्च ऑपरेशन के दौरान भारतीय सेना और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हो रही है, अबतक की मिली जानकारी के मुताबिक मुठभेड़ में  एक आतंकी मारा गया है। इसके साथ ही एक पुलिसकर्मी के घायल होने की भी खबर है। एडीजीपी मुकेश सिंह ने बताया कि सोमवार को दो आतंकवादियों के वहां मौजूद होने के बारे में पुलिस को इनपुट मिली थी, जिसके आधार पर आतंकियों के साथ मुठभेड़ शुरू हुई। फिलहाल चसाना के तुली इलाके में गली सोहाब में मुठभेड़ चल रही है। पुलिस और सेना ने एक आतंकी को ढेर कर दिया है। इस मुठभेड़ में घायल पुलिसकर्मी को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

जम्मू जोन के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक ने “एक्स” पर पोस्ट किया कि माना जाता है कि 2 आतंकवादी फंसे हुए हैं, जबकि पुलिस और सेना अपने सर्च ऑपरेशन में लगे हुए थे। लेफ्टिनेंट कर्नल सुनील बर्त्वाल,पीआरओ (रक्षा) जम्मू ने बताया है कि रियासी जिले के चसाना के पास जनरल एरिया तुली बसाना में भारतीय सेना और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी है।

रियासी में चल रही मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया है जबकि सेना और जम्मू कश्मीर पुलिस के जवान घायल हुए हैं। दूसरा आतंकवादी भी गोली लगने से घायल है और उस के साथ अभी भी मुठभेड़ जारी है। सुरक्षाबलों की कोशिश है कि इस आतंकवादी को जिंदा पकड़ा जा सके ।