तिहाड़ में तुम्हारा स्वागत है बॉस… केजरीवाल को सुकेश चंद्रशेकर ने लिखा खत, कहा- इसने 10 घोटाले किए, 4 का मैं गवाह हूँ

महाठग सुकेश अरविन्द केजरीवालठगी के आरोप में जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने अरविंद केजरीवाल को चिट्ठी लिखी है। 5 पेज की इस चिट्ठी में सुकेश ने मुख्यमंत्री केजरीवाल का तिहाड़ जेल में स्वागत किया है। महाठग ने आम आदमी पार्टी पर व्यंग कसते हुए उन्हें भ्रष्टाचार में लिप्त बताया। अंत में कानून की जीत होने का दावा करते हुए सुकेश ने केजरीवाल की गिरफ्तारी को नए भारत की ताकत का उदाहरण बताया है। यह चिट्ठी शुक्रवार (22 मार्च 2024) को लिखी गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तिहाड़ जेल से भेजी गई अपनी चिट्ठी में सुकेश ने अरविंद केजरीवाल को सम्बोधित किया। उनने लिखा, “अरविंद केजरीवाल, सबसे पहले तो मैं आपका स्वागत करता हूँ। तिहाड़ क्लब का बॉस। आपकी कट्टर ईमानदारी के सभी जुमले और नाटक खत्म हो चुके हैं। मैं बहुत सौभाग्यशाली हूँ कि मेरे जन्मदिन से 3 दिन पहले आप गिरफ्तार हुए हैं। आपकी पार्टी के सारे भ्रष्टाचार सामने आ गए। आपकी पार्टी को आने वाले दिल्ली विधानसभा चुनावों में हार का सामना करना पड़ेगा। हमेशा की तरह सत्य की जीत होती है।”

अपनी चिट्ठी में सुकेश ने आगे अरविंद केजरीवाल पर तंज किया है। उन्होंने लिखा, “आपकी गिरफ्तारी मेरे लिए जन्मदिन का बेस्ट गिफ्ट है। आपको पता नहीं था कि सच्चाई ज्यादा देर तह छुप नहीं सकती है। मैं खुश हूँ कि मेरे 3 भाई अब तिहाड़ क्लब चलाने के लिए यहाँ हैं।” इन 3 लोगों को सुकेश ने A,B और C कैटेगरी में बाँटा है। इसमें A का मतलब अरविंद केजरीवाल, B का अर्थ मनीष सिसोदिया और C का तात्पर्य सुरेंद्र जैन से है। सुकेश का यह भी दावा है कि केजरीवाल के भ्रष्टाचार खुल कर आगे आने वाले हैं।

चिट्ठी में सुकेश चंद्रशेखर ने कहा है कि मुख्यमंत्री रहने के दौरान अरविंद केजरीवाल ने कम से कम 10 घोटाले किए हैं। इसमें से सुकेश ने 4 घोटालों का चश्मदीद तो खुद को ही बताया है और उसके सबूत होने का भी दावा किया है। सुकेश ने आगे लिखा, “दिल्ली के गरीबों को लूटा है। मैं तुम्हें पूरी तरह से बेनकाब कर दूँगा। यहाँ तक कि तुम्हारे खिलाफ सरकारी गवाह भी बना दूँगा। दिल्ली एक्ससाइज मामला तो बस एक शुरुआत है।” वर्तमान समय को रामराज्य बताते हुए सुकेश ने आगे लिखा कि भगवान राम ने अरविंद केजरीवाल को सजा दी है।

चिट्ठी में सुकेश ने आम आदमी पार्टी को दुनिया की सबसे भ्रष्ट पार्टी बताया है। उन्होंने दावा किया है कि कई जेल अधिकारी अरविंद केजरीवाल की कठपुतली जैसे हैं। हालाँकि बावजूद इसके सुकेश का दावा है कि वो अरविंद केजरीवाल को बेनकाब करेंगे भले ही बाद में कोई उनसे इसका बदला ही कोई क्यों न ले। अंत में सुकेश ने केजरीवाल से पूछा कि तुम अब क्या हो। सुकेश ने यही तमाम दावे जेल से पेशी के दौरान आने पर मीडिया को भी दिए हैं।