सेक्स स्कैंडल में फंसे प्रज्वल के भाई सूरज रेवन्ना भी गिरफ्तार, JDS कार्यकर्ता ने लगाए हैं यौन उत्पीड़न के आरोप

सेक्स स्कैंडल में फंसे प्रज्वल के भाई सूरज रेवन्ना भी गिरफ्तार, JDS कार्यकर्ता ने लगाए हैं यौन उत्पीड़न के आरोपकर्नाटक के चर्चित सेक्स स्कैंडल में कर्नाटक पुलिस ने एक और गिरफ्तारी की है। यौन उत्पीड़न के एक मामले में जनता दल (सेक्युलर) के एमएलसी सूरज रेवन्ना को गिरफ्तार किया है। इससे पहले पुलिस ने उनके भाई और यौन अपराध के आरोपी पूर्व सांसद प्रज्वल रेवन्ना को गिरफ्तार किया था। आपको बता दें कि प्रज्वल के भाई पर एक शख्स ने अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने का आरोप लगाया है।

हासन जिले के होलेनरसिपुरा पुलिस थाने में जेडीएस के एक कार्यकर्ता द्वारा सूरज रेवन्ना के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया था।कार्यकर्ता ने आरोप लगाया कि सूरज ने 16 जून को उसके फार्महाउस पर उसका यौन उत्पीड़न किया।

शिकायतकर्ता ने बताया कि सूरज रेवन्ना ने उसे अपने फार्महाउस पर बुलाया था और उसने जबरदस्ती उसे चूमा और उसके होंठ और गाल काटे। शिकायत मिलने के बाद हसन पुलिस ने अप्राकृतिक यौन कृत्य से संबंधित भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 377 के तहत मामला दर्ज किया।

पुलिस ने मामले में शिकायत मिलने के बाद सूरज के खिलाफ केस दर्ज कर लिया और अब उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।  हालांकि सूरज की तरफ से उसके दोस्त ने आरोप लगाया है कि शिकायतकर्ता ने 5 करोड़ रुपए न देने पर इस तरह से ब्लैकमेल कर रहा है।

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि सूरज ने उसके साथ यौन उत्पीड़न किया। इसके बाद उसने उससे कहा कि वह जिले में राजनीतिक रूप से आगे बढ़ने में उसकी मदद करेगा। उसने शिकायत में कहा कि उसने बाद में सूरज को घटना के बारे में मैसेज किया था और सूरज ने जवाब देते हुए कहा कि, “चिंता मत करो, सब ठीक हो जाएगा।”