‘UP में पार्टी की हालत अच्छी नहीं, केंद्रीय नेतृत्व बड़े फैसले ले..’, BJP विधायक के बयान से सियासी भूचाल

जौनपुर की बदलापुर सीट से बीजेपी विधायक रमेश मिश्रा ने कहा है कि साल 2027 का विधानसभा चुनाव जीतने के लिए पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व को बड़ा निर्णय लेना पड़ेगा और उत्तर प्रदेश के चुनाव में पूरी तरह से फोकस करना पड़ेगा.

बदलापुर सीट से बीजेपी विधायक रमेश मिश्रा. उत्तर प्रदेश के एक बीजेपी विधायक ने अपनी ही पार्टी और संगठन को असहज कर दिया है. विधायक ने यूपी में पीडीए की तुलना में बीजेपी की स्थिति को कमजोर बताया है. इसको लेकर वीडियो भी जारी किया है.

विधायक रमेश मिश्रा ने कहा है कि साल 2027 का विधानसभा चुनाव जीतने के लिए पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व को बड़ा निर्णय लेना पड़ेगा और उत्तर प्रदेश के चुनाव में पूरी तरह से फोकस करना पड़ेगा. बीजेपी के कार्यकर्ता और नेताओं को चुनाव में मन से लगना होगा ताकि भारतीय जनता पार्टी में सरकार दोबारा बन सके.

14 जुलाई को राजधानी लखनऊ में बीजेपी की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक आयोजित होनी है. इससे पहले बीजेपी विधायक के इस बयान ने सियासी भूचाल ला दिया है. पता हो कि हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में यूपी में बीजेपी का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है. सूबे की कुल 80 सीटों में से भाजपानीत एनडीए गठबंधन को 36 और इंडिया ब्लॉक को 43 सीटें हासिल हुई हैं. जबकि एक सीट अन्य के खाते में गई है.